06 MAYMONDAY2024 5:10:55 AM
Nari

' मेकर्स ने मेरे कंसेंट के बिना....!' Kriti -Manish पर लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमार के सौतले बेटे

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jul, 2023 06:28 PM
' मेकर्स ने मेरे कंसेंट के बिना....!'  Kriti -Manish पर लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमार के सौतले बेटे

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन बायोपिक बनाई जाती हैं। धोनी, सानिया नेहावाल जैसी बॉयोपिक हम देख चुके हैं। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में मीना कुमारी के रोल के लिए कृति सेनन को कास्ट किया गया है, लेकिन ये फिल्म  बनने से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। खबरों के मुताबिक कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही  ने मनीष और कृति के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। बता दें ताजदार मीना कुमारी के सौतले बेटे हैं।

PunjabKesari

मीना कुमारी के सौतले बेटे ताजदार ने जताई नाराजगी

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ताजदार मीडिया के सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा- 'इंडस्ट्री के कुछ लोग दिवालिया और चोर हैं। उन्हें हमारे डोमेन में घुसने का कोई हक नहीं है। वो महज चोर ही नहीं डाकू भी हैं। मेकर्स ने मेरे कंसेंट के बिना ये फिल्म अनाउंस कर दी है, इसे रोकने के लिए मैं कोर्ट जाऊंगा। मैं और मेरी सिस्टर इनके खिलाफ केस करेंगे।'

PunjabKesari

आपको बता दें, अभी तक इस फिल्म को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के producer भूषण कुमार हैं।  वहीं कृति के बात करें तो उनकी पिछली फिल्म आदिपुरुष निगेटिव रिव्यूज के चलते बहुत बड़ी फ्लॉप रही। वहीं बहुत जल्दी में करीना और तब्बू के साथ फिल्म crew में नजर आएंगी। वहीं उन्होंने काजोल के साथ मिलाकर अपना प्रोडक्ट्सन हाउस ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की भी शुरुआत की है।

PunjabKesari

बॉलीवुड की ट्रेजेडी क्वीन मीना कुमारी की जिंदगी बहुत ही Controversial  रही है। उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम शुरु किया था और महज 33 साल की करियर में  90 से ज्यादा फिल्में की। इसमें साहेब बीवी और गुलाम, काजल, परिणीता और पाकीज जैसी कई हिट फिल्में शामिल थीं। महज 38 साल की उम्र में शरब पीने की लत के चलते उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

Related News