28 APRSUNDAY2024 1:23:21 AM
Nari

कौन है ये मिस्ट्री बॉय? जिसके साथ काफी समय बिता रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2022 02:22 PM
कौन है ये मिस्ट्री बॉय? जिसके साथ काफी समय बिता रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस और  श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कुछ ही सालों में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। पॉपुलर स्टार किड्स जाह्नवी की फैन फॉलोइंग भी काफी है और लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं।  शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान से ब्रेकअप के बाद अब जाह्नवी मिस्ट्री बॉय को लेकर चर्चाओं में आ गई है।

PunjabKesari

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2022 के तीसरे दिन मनीष मल्होत्रा ​​के शो में पहुंची जान्हवी ने अपने फैशन सैंस से तहलका मचा दिया था। मिनी ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही थी। इस दौरान वह अपनी टोंड लेग्स को फ्लांट करते नजर आई। 

PunjabKesari

जान्हवी ने ग्लैमरस शो की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें वह मनीष मल्होत्रा, बॉलीवुड अभिनेता काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ पोज देती दिखाई दी थी। इन तीनों के साथ एक मिस्ट्री बॉय भी था जिससे जाहन्वी काफी करीब दिखाई दे रही थी। अब इस लड़के को लेकर कई सवाल किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जान्हवी और इस लड़के की तस्वीर वायरल होते ही दोनाें की शादी की चर्चाएं भी शुरु हो गई। इससे पहले उनका नाम ईशान के साथ भी जुड़ा था। साल 2018 में फिल्म धड़क के साथ डेब्यू करने वाले जाह्नवी और ईशान फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी।  हालांकि दोनों ने हमेशा अपने रिलेशनशिप की खबरों से इंकार किया।

Related News