09 FEBTHURSDAY2023 8:28:50 AM
Nari

भगवान की तरह सोनू सूद के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध: video viral

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 May, 2021 07:48 PM
भगवान की तरह सोनू सूद के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध: video viral

कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के मसीहा बन कर सामने आए सोनू सूद अपने नेक काम से अकसर सुर्खियों में रहते हैं। मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर कोरोना पीड़ितों के इलाज तक सोनू सूद अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं। 
 

वहीं अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक दिल को छू लेने वाला वीडियों वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में सोनू सूद  के पोस्टर पर दूध चढ़ाया जा रहा है। दरअसल यह वीडियो आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती का है जहां के स्थाई लोग सोनू सूद के पोस्टर को भगवान की तरह पूज रहे हैं और दूध चढ़ा रहे हैं। सोनू सूद का ये वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। 
 

PunjabKesari

 

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए  सोनू ने लिखा कि, यह उनके लिए सम्मान जनक है। इस कार्यक्रम को पुली श्रीकांत ने आयोजित किया। वे इसके माध्यम से लोगों को ये बताना चाहते हैं कि सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं हैं जिन्होंने इस मुश्किल समय में लोगों की मदद की। वे एक प्रेरणा स्त्रोत हैं।
 

जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद के नेक कार्यों के लिए किसी गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा की जा रही हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभर थे जो पूरे देश के लिए गर्व की बात हैं। 
 

वहीं उनके वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है।

 

Related News