29 APRMONDAY2024 12:11:23 AM
Nari

बेटी नहीं दोस्त मानती हैं Alia को Soni Razdan! ये है उनके क्लोज बॉन्ड का सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Oct, 2023 03:37 PM
बेटी नहीं दोस्त मानती हैं Alia को Soni Razdan! ये है उनके क्लोज बॉन्ड का सीक्रेट

आज एक्ट्रेस सोनी राजदान का बर्थडे है। एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही वो बहुत अच्छी मां भी हैं। आज के जमाने में जहां बच्चों के पास मां के लिए टाइम नहीं होता है, वहीं एक्ट्रेस आलिया के इतने फेमस होने के बाद भी वो अपनी मां के बेहद क्लोज हैं और दोनों की बॉन्ड बिल्कुल दोस्तों जैसा है। आलिया हर चीज अपनी मां से डिस्कस करती हैं और कोई भी निर्णय लेने से पहले उनसे सलाह जरूर लेती हैं। आज मां सोनी के बर्थडे पर उन्होंने अपनी मां के साथ बेहद प्यारी शेयर करते हुए उन्हें अपने जिदंगी के हर एक मिनट के लिए शुक्रगुजार बताया और बर्थडे की शुभकामनाएं दी। अगर आप भी चाहते हैं कि आपका अपनी बेटी के साथ रिश्ता आलिया- सोनी की तरह मजबूत हो तो बस इन टिप्स फॉलो करने की जरूरत है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


समझें मां का नजरिया

आलिया हमेशा ही अपनी मां के साथ बहुत understanding रही है। आज भले ही जमाना बदल गया है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मां की सोच गलत है। उन्हें आज के समाज और सोच के हिसाब से चलने में थोड़ा समय लग सकता है। उनसे नाराज होने के बजाए, उनसे बात करें, और उनकी सोच को भी अहमियत दें।

PunjabKesari

मां के फैसलों को भी समझें

ज्यादातर भारतीय समाज में महिला के फैसलों को सम्मान नहीं दिया जाता है। लेकिन बेटी होने के नाते आप उन्हें समाज दे सकते हैं, जैसे आलिया देती हैं। एक्ट्रेस खुद बताती हैं कि कुछ भी decision लेने से पहले वो मां से सलाह लेती हैं, चाहे पर्सनल लाइफ हो या फिर करियर। इससे मां- बेटी  क्लोज आती हैं। 

PunjabKesari

मां को बनाएं दोस्त

वैसे तो आपकी कई दोस्त होंगी लेकिन आप अपनी मां को अपना सबसे अच्छा दोस्त बना सकती हैं। आपकी मां आपकी बात भी समझेंगी और यदि आप कहीं पर गलत जा रही हैं तो वह आपको जिंदगी में अच्छी गाइडेंस भी देंगी। इसके अलावा अगर आपको कोई परेशानी आती है तो उसके बारे में आप अपनी मां को खुलकर बता सकते हैं। आपकी मां आपको सबसे अच्छी सलाह देगी जिससे आप दोनों के बीच का रिश्ता भी मजबूत बनेगा।  

PunjabKesari

बिताया मां के साथ वक्त

आलिया बेहद बिजी होने के बाद मां के लिए समय निकालती हैं। आप भी जब समय मिले, मां के साथ वक्त बिताया, ना ही फोन या लैपटॉप का इस्तेमाल करें। अपनी मां के साथ बैठें उन्हें सारे दिन का हाल सुनाएं। इससे मां और आपके रिश्ते में मिठास भी आएगी और रिश्ता मजबूत भी बनेगा। 

Related News