01 MARMONDAY2021 8:20:05 AM
Nari

कंगना पर निकला सोना मोहापात्रा का गुस्सा, बोलीं- किसी की मौत का फायदा उठाना गलत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Sep, 2020 01:04 PM
कंगना पर निकला सोना मोहापात्रा का गुस्सा, बोलीं- किसी की मौत का फायदा उठाना गलत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना लगातार एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रही है। इतना ही नहीं कंगना ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग को लेकर भी खुलासा करने के लिए आवाज उठाई थी। वहीं कंगना की इस बेबाकी के लिए जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कईंयो का यह मानना है कि वह सुशांत की मौत का फायदा उठा रही हैं और इसी पर अब कंगना पर बरसीं हैं सोना मोहापात्रा। 

PunjabKesari

सोना ने लगाई कंगना की क्लास 

दरअसल हाल ही में सोना ने एक ट्वीट किया। शेयर किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा,' किसी को माफिया बताना, सस्ती कॉपी कहना, सॉफ्ट पार्न स्टार बता देना। किसी की मौत का इस्तेमाल कर लोगों की नजरों मे मसीहा बनने का ये असफल प्रयास है। ऐसा कर तुम हिंदू धर्म को बढ़ावा नहीं दे पाओगी। बल्कि एक खराब उदाहरण पेश करोगी।'

पहले भी कंगना पर भड़कीं थीं सोना 

अब भई यह कोई पहली दफा नहीं है कि सोना मोहापात्रा कंगना पर भड़कीं हो। इससे पहले भी जब कंगना ने रिया को एक ड्रगी कहा था तो सोना ने सोशल मीडिया पर उन्हें खरी खोटी सुनाई थी। 

वहीं आपको बता दें कि कंगना लगातार अपनी राय रख रही हैं। चाहे कुछ भी हो वह अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं।  

लगातार कर रहीं न्याय की मांग

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद कंगना लगातार सुशांत के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ीं हैं और वह लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग भी कर रही है। इस वजह से उन्होंने कईं सेलेब्स को भी खूब खरी खोटी सुनाई। हालांकि एक तरफ जहां उन्हें कुछ स्टार्स सुना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें सपोर्ट करने वाले भी बहुत हैं। 

Related News