28 APRSUNDAY2024 11:26:50 PM
Nari

आलिया पहले से ही प्रेगनेंट थी! पहली बार बहन Shaheen Bhatt ने दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Oct, 2022 03:35 PM

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी लाइमलाइट में हैं। आलिया भट्ट ने जब से प्रेग्नेंट होने की न्यूज दी है तब से वह सुर्खियों में ही हैं। आलिया ने महज अपनी शादी के ढाई महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी और जैसे ही खबर आई, उन्हें इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा था क्योंकि यूजर्स ने कहा था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। अब इस मामले में उनकी बहन शाहीन भट्ट ने खुलकर बात की और इंटरव्यू में काफी कुछ बोला है।

PunjabKesari
शाहीन भट्ट ने इंटरव्यू में कहा कि लोग उनकी जोड़ी को पसंद करते हैं तो ट्रोलर्स इनका मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं लेकिन आप सभी को खुश नहीं रख सकते है। आलिया-रणबीर दोनों ही स्टार्स हैं और लोगों की नजरें हरदम उन पर बनी रहती है। इस पर शाहीन ने कहा, "मैं आलिया के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी जर्नी है उसने जो कुछ भी इंटरनल रूप से निपटाया है वह पूरी तरह से उसकी जर्नी है। आप सभी को खुश नहीं कर सकते। वहां हमेशा एक या दो नेगेटिव कमेंट चलते रहेंगे। हम सभी को यह प्रैक्टिस है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है।” एक तरह से शाहीन ने ट्रोर्ल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए खरी-खोटी सुनाई कि यह जर्नी आलिया की है और उसका फैसला और उन्हें यूजर्स के नेगेटिव कमेंट से फर्क नहीं पड़ता। इससे पहले आलिया ने भी इस बारे में बात की थी कि उनकी भट्ट फैमिली औऱ कपूर्स बिग फैमिली में क्या फर्क रहा है?

PunjabKesari

आलिया ने कहा कि वह एक न्यूक्लियर फैमिली से एक बड़ी फैमिली में फिट हुई है। आलिया ने कहा कि उनका बचपन मां सोनी राजदान, पिता महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट के साथ ही गुजरा है। वह एक दूसरे के करीब थे लेकिन वह एक बड़ी फैमिली से नहीं थी और ना ही वहां पर बड़े-बड़े सेलिब्रेशन और गेट-टू-गेदर होता रहा है। सबने अपना-अपना काम खुद किया जबकि कपूर फैमिली, जहां सब लोग सब काम एक साथ ही करते हैं फिर वो खाना हो, एक साथ आरती करना हो या फिर गेट-टू-गेदर हो। सब कुछ एक साथ होता है। यह बहुत प्यारा अहसास है। कपूर परिवार की वजह से ही वह अपने कल्चर और परिवार के खूबसूरत पलों को जी पाई हैं और इन्हीं चीजों ने उनके जीवन को एक नई परत दी है।

PunjabKesari
 
आलिया ने कहा कि एक समय बाद वह पेरेंट्स हाउस से अलग हो गई थी और इन बातों ने उन्हें जिम्मेदार बनाया। वह अपनी बहन शाहीन और पालतू बिल्ली के साथ जुहू होम में रहती थी। बता दें कि हाल ही में आलिया की बेबी शॉवर की प्राइवेट सेरेमनी हुई जिसमें खास दोस्त भट्ट व कपूर्स फैमिली मेंबर्स शामिल रहे। फिलहाल पूरी भट्ट व कपूर्स फैमिली आलिया रणबीर के घर किलकारियां गुंजने का इंतजार कर रहे हैं। आपके हिसाब से एकल फैमिली में रह कर जिम्मेदारी और स्वतंत्र रहना बेहतर है या फिर एक संयुक्त बड़े परिवार में। कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें। 
 

Related News