20 APRSATURDAY2024 6:21:28 AM
Nari

''घबराओ मत, हौसला रखो, मेरे पास पिस्टल है..'', Sidhu Moose Wala के आखिरी शब्द!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Jun, 2022 04:52 PM
''घबराओ मत, हौसला रखो, मेरे पास पिस्टल है..'', Sidhu Moose Wala के आखिरी शब्द!

बीते रविवार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। पहले हत्यारों ने सिद्धू पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फिर वहां से भाग गए। फिलहाल पुलिस इस केस की पूरी जांच कर रही है और आए दिन इस मामले में नए खुलासे भी हो रहे है।

हत्यारों को मूसेवाला ने समझा अपना फैन 

रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धू हत्यारों को अपना फैन समझ रहे थे। सिद्धू को लगा कि शायद कोई फैन फोटो खिंचवाने के लिए उनका पीछा कर रहा है। जब सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई तब उनके साथ  थार में उनके दोस्त गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह साथ थे। मूसेवाला के दोस्त ने इस पूरी ब्यौरे की पुष्टि की। उनके मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला घर पर बैठे थे और अचानक उन्होंने कहा कि उन्हें मौसी का हालचाल लेने जाना है। सिंगर ने पहले अपनी गाड़ी पजेरो निकाली। पजेरो में उनके साथ गनमैन भी साथ ही जाने थे हालांकि वो पंचर निकली। जिसके बाद मूसेवाला ने थार निकाल ली और जब गनमैन उनके करीब आए तो वो बोले थोड़ी ही दूर जाना है 10 मिनट में लौट आएगे। थार में जगह कम थी इसलिए सिद्धू अपने गनमैन साथ नहीं लेकर गए।

जैसे ही सिद्धू घर से बाहर निकलते तो उनके पीछे कोरोला गाड़ी लग गई। थार खुद सिद्धू चला रहे थे। थार में मौजूद एक दोस्त ने सिद्धू से कहा कि कोई हमारा पीछा कर रहा है। हमें रास्ता बदल लेना चाहिए। इस पर मूसेवाला बोले कि वह कोई फैन होगा फोटो खिंचवाने या मिलने आ रहा होगा। अक्सर ऐसा पहले भी मूसेवाला के साथ होता था। फैन पीछा करते थे और जहां मूसेवाला रुकते वहां फोटो क्लिक करवाते।

दोस्त के मुताबिक, तलवंडी-मानसा रोड पर दाएं और बाएं 2 रास्ते थे। मूसेवाला ने थार बाएं तरफ घुमाई और कोरोला दाएं तरफ मुड़ गई। दरअसल, यह कोरोला गाड़ी वालों की चाल थी। अगर वह पीछे ही जाते तो मूसेवाला समझ जाते कि यह फैन नहीं, बल्कि कोई गलत इरादे से पीछा कर रहा है। जब कोरोला दूसरी दिशा में मुड़ी तो मूसेवाला ने अपने दोस्तों को कहा कि वह फैन ही थे फिर अचानक कोरोला तेजी से पीछे से आए और ओवरटेक करके बराबर आकर चलने लगी।

मूसेवाला ने भी की फायरिंग

कार में मौजूद हमलावरों ने थार पर फायरिंग शुरू कर दी। पहले उन्होंने थार के तीनों टायर पंचर किए। इस पर मूसेवाला ने अपने दोस्तों को कहा, घबराओ मत, हौसला रखो, मेरे पास पिस्टल है। इसके बाद मूसेवाला ने पिस्टल निकाली और लगातार 2 फायर किए। यह सब देख कोरोला वाले डर गए कि मूसेवाला के पास भी हथियार है और उन्होंने कोरोला आगे भगा ली हालांकि सिद्धू की पिस्टल में सिर्फ 2 ही गालियां थी इसका पता खुद मूसेवाला को भी नहीं था। जब फायरिंग बंद हुई तो कोरोला वाले रुक गए और वापस आकर मूसेवाला पर अटैक कर दिया।

उन्होंने ड्राइविंग सीट पर ही गोलियां चलाई क्योंकि उनका टारगेट सिर्फ और सिर्फ मूसेवाला था। बाद में थार के अंदर धुआं भर गया। बोनट पर चढ़कर भी उन्होंने ड्राइवर साइड पर फायरिंग की। फिर मूसेवाला लुढ़ककर आगे बैठे साथी की गोद में गिर गए। मूसेवाला की मौत तय करने के बाद ही वह हत्यारे वहां से भागे। बता दें कि पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में सोमवार को देहरादून के पेलियन पुलिस चौकी इलाके से छह लोगों को हिरासत में लिया।

Related News