27 APRSATURDAY2024 7:47:43 AM
Nari

एक लेकर जाऊं प्लीज... श्रद्धा कपूर को लगी भूख तो पैपराजी से ही मांग लिया पिज्जा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Mar, 2024 01:22 PM
एक लेकर जाऊं प्लीज... श्रद्धा कपूर को लगी भूख तो पैपराजी से ही मांग लिया पिज्जा

भूख पर तो किसी का कंट्रोल नहीं होता। कई  बार इंसान पर भूख इस कदर हावी हो जाती है कि उसे किसी बात का भी ख्याल नहीं रहता। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक इवेंट में उन्हें इतनी जोरों से भूख लगी कि उन्होंने पपाराजी से ही पिज्ज़ा मांग लिया।  श्रद्धा का ये  Video साेशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर खाने की बेहद शौकीन हैं,  चाहे घर पर बना देसी खाना हो या लोकल स्ट्रीट फूड हर चीज वह हर चीज को मजे से खाती हैं। हालांकि इस सब के बावजूद उन्होंने खुद को  फिट रखा है। अब हाल ही में श्रद्धा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी भूख मिटाने के लिए  पिज्जा स्टॉल की तरफ दौड़ पड़ी। वह जिस अंदाज में पिज्जा खा रही थी उसे देखकर साफ लग रहा था कि उन्हें काफी देर से भूख लग रही थी।

PunjabKesari
दरअसल श्रद्धा एक इवेंट में बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पहुंची। इसी बीच उनकी नजर पड़ी कि पैपराजी को पिज्जा बंट रहा है। बस फिर वह भी देर ना लगाते हुए पिज्जा स्टॉल पर पहुंच गई और कहने लगी- 'एक एक्स्ट्रा है क्या, भैया एक लेकर जाऊं प्लीज, पक्का ये एक्स्ट्रा है न...थैंक्यू यार...। फिर वह कहती हें- मैंने देखा यहां पर क्या पार्टी चल रही है, मुझे भी भूख लगी है'। इसके बाद वह हाथ में ही पिज्जा पकड़कर आगे निकल गई। 

PunjabKesari
वैसे तो श्रद्धा ने एक ही टुकड़ा मांगा था लेकिन पपाराजी पूरा पिज्जा ही उन्हें खुश-खुशी दे देते हैं। इसपर वह पूछती हैं- मैं ले लूं पक्का? उनके इस जेश्चर  ने पैपराजी के साथ- साथ फैंस का भी दिल जीत लिया।  एक्ट्रेस की क्यूनेस पर लोग फिदा हो रहे हैं, हांलाकि कुछ का यह भी कहना है कि चर्चा में बने रहने के लिए उन्होंने ये सब किया है।
 

Related News