16 APRTUESDAY2024 8:02:03 AM
Nari

Saif Ali Khan के Shocking खुलासे, बच्चों के शादी के खर्चे से घबराए एक्टर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Sep, 2021 10:21 AM
Saif Ali Khan के Shocking खुलासे, बच्चों के शादी के खर्चे से घबराए एक्टर

पटौदी खानदान की बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं। हाल में ही उन्हें एपिक ड्रामा SITA - (The Incarnation) में लीड रोल मिला था लेकिन बेबो ने इसके लिए पैसों की डिमांड ज्यादा की जिस वजह से उनके हाथ से यह फिल्म निकल गई और एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिल गई। इसी वजह से अब बेबो लाइमलाइट में बनी हुई है।

सैफ अली खान को सताया बच्चों की शादी का डर

वही उनके शौहर व एक्टर सैफ अली खान को 4 बच्चे होने का डर सता रहा है। जी हां, आपने सही सुना...सैफ को अब डर लग रहा है कि वो अपने बच्चों की शादी कैसे करेंगे। दरअसल, हाल में ही सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे जहां उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और जैकलीन फर्नांड‍िस भी थी। इस दौरान कपिल ने यामी गौतम को उनकी शादी के लिए बधाई दी। इसी बीच कपिल ने सैफ से छोटी वेड‍िंग सेरेमनी को लेकर बात छेड़ दी, जिसपर एक्टर का जवाब सुन सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

PunjabKesari

200 लोग तो सिर्फ कपूर खानदान से ही आ गएः सैफ

दरअसल, कप‍िल यामी से पूछते हैं कि उनकी शादी में सिर्फ 20 लोग ही क्यों शामिल हुए थे। जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी नानी ने कोरोना वायरस के चलते वेड‍िंग फंक्शन पर लगे प्रोटोकॉल को मानने पर जोर दिया था।  इसी बीच सैफ ने बताया कि उन्होंने भी अपनी शादी के वक्त कुछ ऐसा ही तय किया था।

शादी के खर्चे से घबराए एक्टर

सैफ कहते हैं- 'हमने डिसाइड किया था कि सिर्फ करीबी लोगों को बताएंगे, लेकिन कपूर फैमिली जो है उसमें कम से कम 200 लोग तो हैं ही.' यह सुनते ही कप‍िल समेत अर्चना पूरण सिंह हंस पड़े. आगे सैफ कहते हैं- 'मुझे महंगी शाद‍ियों से बहुत डर लगता है'. आगे सैफ और भी सहम कर कहते हैं- मेरे चार बच्चे हैं बहुत डर लग रहा है।

PunjabKesari

लॉकडाउन के भी किए खुलासे

साथ ही कपिल सैफ से पूछते है कि सैफ आपने लॉकडाउन में क्या-क्या किया?
जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि 'मैंने पहले लॉकडाउन में फ्रेंच और खाना बनाना सीखा था और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा पैदा किया।' शायद सैफ ऐसा जवाब देंगे खुद कपिल ने भी नहीं सोचा था इसीलिए तो वो भी सैफ की बातें सुनकर जोर-जोर से हंसने लगे।

PunjabKesari

बता दें कि सैफ अली खान ने 2 शादियां की,पहली एक्ट्रेस अमृता सिंह से...जिनसे उनके 2 बच्चे है सारा अली खान और इब्राहिम अली खान...दूसरी शादी की उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से, जिनसे भी उनके 2 बेटे है। तैमूर अली खान और जहांगीर। इसी साल फरवरी में सैफ की बेगम करीना दूसरी बार मां बनी हैं।

सैफ की बेटी सारा अली खान भी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। वही उनके बेटे इब्राहिम ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा। वही दूसरी ओर करीना और सैफ के लाडले बेटे अपनी क्यूटनेस को लेकर लाइमलाइट में बने रहते है।

Related News