28 APRSUNDAY2024 9:22:48 PM
Nari

ईशा ही नहीं श्लोका भी राधिका के साथ शेयर करती हैं अपनी एक्सेसरीज, एक जैसे नेकलेस में दिखी देवरानी- जेठानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Oct, 2023 07:32 PM
ईशा ही नहीं श्लोका भी राधिका के साथ शेयर करती हैं अपनी एक्सेसरीज, एक जैसे नेकलेस में दिखी देवरानी- जेठानी

यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि देश के सबसे रईस परिवार यानी कि अंबानी परिवार की महिलाएं फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। चाहें परिवार की बेटी ईशा अंबानी हों, या फिर बहू श्लोका मेहता हो हर कोई स्टाइल और फैशन के मामले में एक से बढ़कर एक है। इनकी एक और खास बात यह भी है कि कपड़े और बहने रिपीट करने और एक दूसरे के आउटफिट पहनने में भी परहेज नहीं करती हैं। 

PunjabKesari
अंबानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर  राधिका मर्चेंट भले ही इस घर की अभी बहू नहीं बनी है, लेकिन वह हर त्यौहार और फंक्शन में अंबानी परिवार के साथ दिखाई देती है। हर बार राधिका को अलग ही अंदाज दिखाई देता है, उनकी खास बात यह है कि वह अपनी होने वाली ननंद और जेठानी के काफी करीब हैं तभी तो वह उनके ज्वलेरी भी पहन लेती हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि अपने देवर अनंत अंबानी और देवरानी  राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में अंबानी परविार की बड़ी बहू बेहद खूबसूरत नजर आई थी। सिल्वर लहंगे के साथ उन्होंने हैवी हार और मांग टीका कैरी किया था, जो उनके लुक को बेहद रॉयल बना रहा था। दिलचस्प बात यह है कि इसी हार को राधिका भी पहन चुकी है। 

PunjabKesari
कुछ दिन पहले राधिका को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ओम्ब्रे मेटैलिक साड़ी में देखा गया था। बालों में गजरा और हाथों में सफेद पारंपरिक चूड़ियां उनके लुक काे चार चांद लगा रहा था। ऐसे में लोगों का ध्यान खींचा उनके हार ने जिसे पहले श्लोका भी पहन चुकी है। हालांकि ये हार अंबानी परिवार की दोनों बहुओं की शाेभा बढ़ाने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
वहीं ईशा अंबानी की बात करें तो वह भी अपनी चीजों को अपनी भाभियों के साथ शेयर करने में बिल्कुल परहेज नहीं करती हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका ने जो डायमंड नेकलेस  कैरी किया था। यह नेकलेस अक्टूबर 2018 में ईशा अंबानी ने गणेश पूजा के दौरान पहना था। इतना ही नहीं कुछ सालों पहले जब ईशा उदयपुर में एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो उन्होंने अपनी भाभी श्लोका की गुलाबी रंग की पोषाक कैरी की थी। 

Related News