26 APRFRIDAY2024 4:54:59 AM
Nari

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी बीमार मां की तस्वीर, लाेग बोले- बिंदी- लिपस्टिक तो उतार दो माता जी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Mar, 2023 04:32 PM
शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अपनी बीमार मां की तस्वीर, लाेग बोले- बिंदी- लिपस्टिक तो उतार दो माता जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने परिवार के बेहद करीब हैं, खासकर वह अपनी मां से बेहद प्यार करती है। अकसर उन्हें अपनी मां के साथ स्पोर्ट किया जाता है, इन दिनों  सुनंदा शेट्टी मुश्किल हालात से गुजर रही है। हाल ही में उनकी कार्डियक सर्जरी हुई है, जिसकी जानकारी उनकी बेटी शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर कर दी है। 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी मां का हेल्थ अपडेट देने के साथ- साथ इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- माता-पिता को सर्जरी से गुजरते देखना किसी भी बच्चे के लिए कभी आसान नहीं होता। लेकिन, अगर कुछ है जो मैं अपनी मां से सीखना चाहती हूं तो यह उनकी हिम्मत और उनकी लड़ाई की भावना है। पिछले कुछ दिन उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। लेकिन, मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने दिन बचा लिया! डॉक्टर राजीव भागवत, सर्जरी से पहले उसके दौरान और बाद में मां की इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। 

PunjabKesari
शिल्पा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- नानावटी में डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए एक आभारी हृदय से धन्यवाद। कृपया मां को अपनी प्रार्थनाओं में तब तक रखें जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, मेरी प्यारी #InstaFam, प्रार्थना चमत्कार करती है।' पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में  सुनंदा शेट्टी अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई दे रही है, पास खड़े डॉक्टर राजीव भागवत उनके साथ् पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि डॉक्टर राजीव भागवत वही है जिन्होंने कुछ दिन पहले  सुष्मिता सेन का ईलाज किया था। वहीं शिल्पा की मां की बात करें तो इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग शिल्पा की मां का मेकअप देखकर थोड़े हैरान हैं। एक यूजर ने लिखा- इतना मेकअप करके सर्जरी कौन कराता है। लोग इस बात से हैरान है कि सुनंदा शेट्टी ने सर्जरी से पहली बिंदी- लिपस्टिक क्यों नहीं उतारी और डॉक्टर ने भी उन्हें ऐसा करने के क्यों नहीं कुछ कहा। 

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बड़े लोगों की सर्जरी होती है जिसमें मेकअप बिंदी की इजाजत होती है। शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी भी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। शमिता शेट्टी ने हमेशा ही अपनी मां सुनंदा और बहन शिल्पा को सबसे खास बताती है। 
 

Related News