13 MAYMONDAY2024 2:30:21 PM
Nari

राज कुंद्रा के 9 साल पुराने Tweets हो रहे वायरल, एडल्ट फिल्म और प्रॉस्टिट्यूशन पर उठाए थे सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jul, 2021 12:52 PM
राज कुंद्रा के 9 साल पुराने Tweets हो रहे वायरल, एडल्ट फिल्म और प्रॉस्टिट्यूशन पर उठाए थे सवाल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत हैं जिसके तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम ट्रेंड कर रहा है। इस बीच राज कुंद्रा के कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं जिनमें प्रोस्टिट्यूशन के बारे में लिखा गया है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जो ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं वो साल 2012 के ट्वीट हैं। इन ट्वीट्स में राज ने सवाल उठाया है कि पोर्न प्रोस्टिट्यूशन से अलग कैसे है। पहले ट्वीट में राज ने लिखा, ठीक है तो एडल्ट बनाम प्रोस्टिट्यूशन। कैमरे पर एडल्ड फिल्म बनाने के लिए किसी को भुगतान करना कानूनी क्यों है? यह एक दूसरे से कैसे अलग हैं?

 

PunjabKesari

 

वहीं राज ने अन्य ट्वीट में लिखा, भारत: अभिनेता क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर राजनीति कर रहे हैं, राजनेता एडल्ट फिल्में देख रहे हैं और एडल्ट स्टार अभिनेता बन रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

बता दें अगर इस मामले में राज कुंद्रा दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें सख्त सजा हो सकती है। आईटी (संशोधन) कानून 2008 की धारा 67 (ए) और आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 500, 506 व 509 के तहत सजा का प्रावधान है। जुर्म की गंभीरता के लिहाज से पहली गलती पर 5 साल तक की जेल या 10 लाख रुपए तक जुर्माना हो सकता है लेकिन दूसरी बार गलती करने पर जेल की सजा 7 साल तक बढ़ सकती है। 

Related News