28 APRSUNDAY2024 7:40:51 PM
Nari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से डरी शिल्पा, पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस !

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2021 04:27 PM
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से डरी शिल्पा, पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस !

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी है। एडल्ट फिल्म बनाने का मामला अब उनके घर तक पहुंच चुका है। बीते दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई और शिल्पा को सामने बिठाकर उन्होंने पूछताछ की। इस दौरान शिल्पा शेट्टी क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के सामने फूट-फूट कर रोने लग गई। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस दौरान शिल्पा की राज कुंद्रा से भी काफी बहस हुई। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों का कहना है कि पाज कुंद्रा को लेकर जब टीम उनके घर पहुंची तो शिल्पा की पति से खूब बहस हुई। इतना ही नहीं शिल्पा का स्टेटमेंट लिया जा रहा था तो वह पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोने लगी। शिल्पा ने अपना 2 घंटे में दर्ज में करवाया। कहा जा रहा है कि पति की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा काफी डरी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बयान में अश्लील फिल्में बनाने से साफ इंकार किया है। 

PunjabKesari

बता दें शिल्पा ने पूछताछ में कहा था कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर है वो एडल्ट नहीं है बल्कि एरोटीक हैं। शिल्पा ने यह भी कहा कि इसके जैसा कंटेंट तो दूसरा ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर भी है जिसमें से कई बहुत ज़्यादा ओबसीन होते हैं। सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा की तरह शिल्पा ने भी पुलिस को कहा कि उनका इन वीडियोज को बनाने में कोई हाथ नहीं है। यह सारी चीजें राज कुंद्रा के जीजा प्रदीप बक्शी लंदन से चलाता था वो सिर्फ व्हट्सएप पर बात करते थे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को बीते सोमवार एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें पहले 23 जुलाई और अब 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। वहीं राज कुंद्रा के वकील ने बाॅम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। जिस पर 26 जुलाई को सुनवाई की जाएगी। 

Related News