29 APRMONDAY2024 7:34:20 PM
Nari

'गब्बर' Shikhar Dhawan की टूटी शादी...लुटाए करोड़ों रुपये फिर भी मिली मानसिक प्रताड़ना

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Oct, 2023 06:23 PM
'गब्बर' Shikhar Dhawan की टूटी शादी...लुटाए करोड़ों रुपये फिर भी मिली मानसिक प्रताड़ना

भारतीय क्रिकेट के गब्बर शिखर धवन चाहे पीच में खिलाड़ियों को अपने बल्ले से धूल चटाते हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ में उन्हें खुद बहुत ठोकरें खानी पड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने आयशा मुखर्जी से अपनी शादी को खत्म किया, जिसमें उन्हें सिर्फ मानसिक प्रताड़ना के कुछ नहीं मिल रहा था। 4 अक्टूबर को पटियाला हाउस परिसर के फैमिली कोर्ट ने उन्हें तलाक की मंजूरी दे दी। आइए आपको बताते हैं कि कैसे इनकी लव- स्टोरी शुरु हुई और कैसे सब खत्म हुआ.....

PunjabKesari

 सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

शिखर और आयशा की दोस्ती की शुरुआत एक फ्रेंड रिक्वेस्ट से हुई थी जो शिखर ने ही भेजी थी। आयशा ने ये रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली और देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया। बता दें आयशा एक तलाकशुदा महिला थी, उसकी 2 बेटियां रिया और आलिया हैं, वहीं वो उम्र में भी शिखर से 10 साल बड़ी थी। लेकिन शिखर को इन सब चीजों से कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने आयशा के साथ उनकी 2 बेटियों को अपनाया। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली, सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन बेटे जोरावर के जन्म के बाद दिक्कतें आने लगीं। अब जब दोनों का तलाक हो गया है तो कई सारी अंदरुनी बातें भी सामने आ रही हैं जो काफी हैरान करने वाली हैं। एक तो ये कि 8 साल की इस शादी में शिखर 13 करोड़ रुपये आयशा पर खर्च कर चुके हैं। ये रकम आयशा ने सिर्फ अपने ऊपर ही खर्च की, 2 बेटियों का खर्च तो अलग ही था। वहीं शिखर ने ऑस्ट्रेलिया में 2 प्रॉपटी भी आयशा को खरीद कर दी।

PunjabKesari

शिखर से ही लेती थी पूरा खर्चा

आयशा पेशे से  बॉक्सर थी, पर शिखर से शादी के बाद वो काम- काज छोड़कर घर पर बैठ गईं। पति से दूर ऑस्ट्रलिया में रहने के बाद भी वो कोई काम नहीं करती थीं। वहीं वो अपने पहले पति से भी बच्चों को पालने के लिए पैसे ले रही थीं। वहीं शिखर भी लगातार उनके और बच्चों के लिए पैसे भेज रहे थे। लेकिन फिर भी आयशा शिखर को अपने बेटे जोरावर से मिलने नहीं देती थी। 

PunjabKesari

कोर्ट ने दी शिखर को राहत

शिखर ने तलाक के लिए याचिका में बताया था कि उनकी एक्स वाइफ आयशा को मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी। कोर्ट ने माना की आयशा ने धवन को अपनी इकलौते बेटे से कई सालों तक दूर रखकर उन्हें मानसिक पीड़ा दी है, साथ ही करोड़ो का नुकसान भी शिखर को उठाना पड़ा, जिसके बाद शिखर ने तलाक लेने का फैसला लिया। लेकिन ये सब इतना आसान नहीं था। आयशा ने तलाक पर सहमति देने के लिए शिखर से 13 करोड़ मांगे थे, वहीं कई proprety right भी मांगे थे।

PunjabKesari

Related News