04 MAYSATURDAY2024 7:54:00 AM
Nari

लंहगे से लेकर शरारा तक , लाइमलाइट में रहे Shehnaaz के ये 6 Outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Aug, 2023 07:13 PM
लंहगे से लेकर शरारा तक , लाइमलाइट में रहे Shehnaaz के ये 6 Outfits

शहनाज गिल इन दिनों बी-टाउन के पॉपुलर सेलेब्स में शामिल है। अब वह वैसी बिल्कुल नहीं दिखती, जैसे वह बिग-बॉस में नजर आई थी। खुद को उन्होंने काफी मेंटेंन कर लिया है और तो और शहनाज का फैशन स्टाइल भी बदल गया है। देसी से लेकर वेस्टर्न तक वह हर तरह की ड्रेसेज वियर करती हैं और फैंस का दिल जीत रही हैं चलिए आपको उनकी कुछ बेस्ट लुक दिखाते हैं।

1. पिछले साल टी-सीरिज की ग्रेंड दीवाली पार्टी में शहनाज का लुक लाइमलाइट में रहा था। शहनाज ने स्किन बेज कलर की स्कर्ट पहनी थी जिसपर मल्टीकलर वर्क था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीप-वी नेक और स्टाइलिश स्लीव्स ब्लाउज वियर किया था। लोगों को उनका मल्टी कलर नेकलेस भी बहुत प्यारा लगा था।

PunjabKesari

2. देसी लुक में तो शहनाज का जवाब नहीं मंतरा की एक एड शूट के दौरान शहनाज ने ट्रडीशनल आउटफिट कैरी किया था। पाउडर ब्लू शरारा सूट में शहनाज का लुक बहुत प्यारा लगा था।

PunjabKesari

3. सलमान की चहेती शहनाज, सलमान खान की ईद पार्टी में ब्लैक सूट पहनकर पहुंची थी। ब्लैक सूट के साथ मैचिंग ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स पहने शहनाज बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान शहनाज से बाकी दीवाज के मुकाबले सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari

4. ब्लैक कलर की साड़ी जब हर दीवा पहनती हैं तो शहनाज गिल कैसे पीछे रहती। आयुष्मान खुराना की दीवाली पार्टी में वह ब्लैक सीक्वेंस साड़ी में नजर आई थी। जिसका ब्लाउज सैक्सी स्लीवलेस था।

PunjabKesari

5. वेस्टर्न में भी शहनाज काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। ब्रालेट पर्पल टॉप और मैचिंग प्लाजो पेंट्स पहने शहनाज काफी स्टनिंग लगी थी। वह अपने शो देसी वाइब्स में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थी।

6. अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी में शहनाज रानी पिंक शरारा सूट में नजर आई थी जिस पर गोल्डन वर्क था। शहनाज का ये लुक भी बहुत पसंद किया गया था उनकी इस ड्रेस को भी लोगों का प्यार मिला था क्योंकि वह काफी डिसेंट लुक में स्पॉट हुई थी।

PunjabKesari
 
इसके अलावा भी शहनाज बहुत बार साड़ी व अन्य देसी लुक में स्पॉट हो चुकी हैं और हर बार ही उन्हें फैंस का प्यार मिलता है। 

Related News