19 MAYSUNDAY2024 1:05:21 PM
Nari

हीरामंडी की सक्सेस के बाद बीजेपी में शामिल हुए शेखर सुमन , बोले- मैं नवाब नहीं आम इंसान हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 May, 2024 02:57 PM
हीरामंडी की सक्सेस के बाद बीजेपी में शामिल हुए शेखर सुमन , बोले- मैं नवाब नहीं आम इंसान हूं

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर वाहवाही लूटने वाले एक्टर शेखर सुमन ने अब एक बार फिर राजनीति में किस्मत अजमाने का फैसला ले लिया है। लोकसभा चुनाव के बीच शेखर सुमन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। कुछ साल पहले वह कांग्रेस पार्टी के लिए चुनावी मैदान पर उतरे थे।


शेखर सुमन के साथ कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में दोनों ही नेताओं को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कराई गई। शेखर सुमन ना सिर्फ एक्टर हैं बल्कि वह  एंकर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी हैं।  वेब सीरीज हीरामंडी में उन्होंने नवाब का किरदार निभाकर लोगों को इंप्रेस किया था।

PunjabKesari
बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्टर ने  कहा- ‘कल तक मुझे खुद मालूम नही था कि मैं आज यहां बैठूंगा, मैं सकारात्मक सोच के साथ आया हूं। जो राम ने सोचा है वह करना है, मेरे दिमाग में सिर्फ देश का ख्याल है।  उन्होंने कहा-   मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उसने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया।

PunjabKesari
एक्टर ने यह भी कहा- ‘मैं हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहा था ताकि लोग यह न कहे कि मैं खाली था,  मेरी नबावियत हीरामंडी तक सीमित है.’। बता दें कि शेखर सुमन दूसरी बार चुनावी मैदान में उतरे हैं। उन्होंने 2009 के लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट से तब के बीजेपी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि उस समय उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Related News