02 MARTUESDAY2021 5:36:07 PM
Nari

शहनाज ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, जानिए कैसे हुई फैट से फिट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Sep, 2020 04:01 PM
शहनाज ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, जानिए कैसे हुई फैट से फिट

बिग बॉस-13 खत्म होने के बाद चुलबुली 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल सबकी चहेती हन गई है। खबरों के मुताबिक, शहनाज बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली है लेकिन फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है।

फैट से फिट हुई शहनाज गिल

दरअसल, अपने इंस्टाग्राम से शहनाज ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी कॉलर बोन दिख रही है। साथ ही इसमें वह स्लिम भी नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस उनके डाइटिंग बंद करने की सलाह दे रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वजन घटाने के चक्कर में उनके गाल पिचक और हड्डियां बाहर निकल आई हैं।

PunjabKesari

चलिए आपको बताते हैं लॉकडाउन में कैसे फैट से फिट हुए शहनाज गिल...

करती हैं हार्ड वर्कआउट

बता दें कि वेट लूज के लिए शहनाज जिम में खूब पसीना बहाती हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो जिम में टायर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही थी। इसके साथ खुद को फिट रखने के लिए शहनाज योगा का सहारा भी लेती हैं।

PunjabKesari

खास डाइट है शहनाज की डाइट का प्लान

कुछ समय में पहले उन्होंने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह केएफसी का चिकन खाती नजर आ रही थी। इसमें उन्होंने कहा था कि वह 4-5 महीनों से इन्हें खाने के लिए तरस रही। ऐसे में आप उनके ट्रांसफोर्मोशन और वीडियो को देखकर खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी फिटनेस का राज क्या है।

पीती हैं खूब पानी

वह दिनभर में खूब पानी पीती हैं, जिससे उनकी बॉडी हाइड्रेट होती है। साथ ही इससे मेटाबॉलिज्म बूस्ट होता है, जिससे वजन घटाने में काफी मदद मिलती है।

शहनाज की खूबसूरती का राज

वहीं, बात अगर शहनाज की खूबसूरती की करें तो इसके लिए वह कोई खास प्रोडक्ट्स यूज नहीं करती बल्कि अपनी स्किन केयर रूटीन का ध्यान रखती हैं। साथ ही वजह दिनभर में भरपूर पानी पीता हैं, जिससे उनकी स्किन हाइड्रेट रहती है।

 

एक्ने के लिए शहनाज का खास नुस्खा

त्वचा की उचित देखभाल न करने से मुंहासे जैसी समस्याएं हो सकती हैं। ऐसे में शहनाज DermaCo के रेटिनोल सीरम और AHA-BHA जेल मिलाकर लगाती हैं, जिससे मुंहासे दूर हो जाते हैं। यह डेड स्किन को निकालकर पिंपल्स की ग्रोथ को रोकता है।

स्किन की इम्यूनिटी के लिए लेती हैं विटामिन सी

इसके अलावा स्किन की इम्यूनिटी के लिए शहनात @mamaearth का फेसमास्क, फेसवॉश और सीरम लगाती हैं। यह उनकी स्किन को ग्लोइंग बनाने के साथ पिंपल्स, एंटी-एजिंग जैसी समस्याओं से भी बचाता है।

 

Related News