26 APRFRIDAY2024 5:25:49 AM
Nari

शीजान ने दिया पुलिस को बयान, बताया आखिर क्या हुआ तुनिषा की मौत से 15 मिनट पहले?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Dec, 2022 05:00 PM
शीजान ने दिया पुलिस को बयान, बताया आखिर क्या हुआ तुनिषा की मौत से 15 मिनट पहले?

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में नए खुलासे हो रहे है। अब तुनिषा के ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। शीजान इस वक्त पुलिस हिरासत में है क्योंकि तुनिषा की मां ने उनपर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही एक्ट्रेस ने ऐसा कदम उठाया।

शीजान ने दिया पुलिस को बयान

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस द्वारा शीजान खान से पूछताछ की गई जिसमें उन्होंने बताया कि इससे कुछ दिन पहले ही तुनिषा ने अपनी जान लेने की कोशिश की थी लेकिन उस वक्त शीजान ने उसे बचा लिया। यही नहीं इस बात की जानकारी उन्होंने तुनिषा की मां को भी दी और कहा कि इसका ध्यान रखें। शीजान ने पुलिस को यह भी बयान दिया कि तुनिषा सुसाइड से एक दिन पहले से कुछ खा नहीं रही थी, जिस दिन तुनिषा ने अपनी जान ली उस दिन भी शीजान ने उसे खिलाने की कोशिश की लेकिन उसने नहीं खाया। इसके बाद वह तुनिषा से इतना कहकर वहां से निकल गए कि ‘तू भी चल सेट पर’. लेकिन तुनिषा ने उनसे कहा था कि वह कुछ देर बाद आएंगी।

शाजीन ने बताई आखिरी 15 मिनटों की कहानी

बाद में शीजान अपने शूट में बिजी हो गया और तुनिषा वापिस ही नहीं आई। बयान के मुताबिक, शीजान जब फिर से तुनिषा को बुलाने के लिए रूम पर पहुंचा तो दरवाजा बंद था और उसने बार-बार तुनिषा को बुलाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उन्होंने अन्य लोगों को दरवाजा तोड़ने के लिए बुलाया तो तुनिषा को इस हालत में देखा। वह तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वही शीजान ने कहा कि उन्होंने तुनिषा से इसलिए ब्रेकअप किया क्योंकि वो उम्र में उनसे छोटी थी और दोनों अलग-अलग धर्म के थे। रिपोर्ट्स की माने तो 15 दिन पहले तुनिषा को पता चला था कि, शीजान की जिंदगी में कोई और भी है, जिसके बाद वह टूट गई थीं. 16 दिसंबर को जब तुनिषा सेट पर शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें एंग्जाइटी का अटैक आया था. सेट पर मौजूद लोग उन्हें अस्पताल में ले गए थे, जहां फिर परिवार वालों को बुलाया गया था.

अस्पताल में भी वह बार-बार शीजान की चीटिंग की बात कर रही थीं. तुनिषा यही कह रही थी ‘उसने मेरे साथ चीटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ ग़लत किया’.” तब तुनिषा की मां ने शीजान को समझाया था कि, वह ऐसा न करें. अगर उन्हें साथ नहीं रहना था तो इतनी नजदीकियां क्यों बढ़ाई। अभी आने वाले समय में पता चलेगा कि इस केस में क्या नया मोड़ सामने आता है। 
 

Related News