30 APRTUESDAY2024 5:20:26 PM
Nari

SRK भैया मेरी बेटी का नाम रखिए... फैन के इस ट्वीट का शाहरुख खान ने तुरंत दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Jan, 2023 12:45 PM
SRK भैया मेरी बेटी का नाम रखिए... फैन के इस ट्वीट का शाहरुख खान ने तुरंत दिया जवाब

शाहरुख खान की नयी फिल्म ‘पठान'  को लेकर लोगों का अलग ही मूड दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ यह फिल्म भारी विरोध का सामना कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ एडवांस बुकिंग के मामले में भी यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ रही है। शाहरुख खान भी अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

PunjabKesari
फिल्म ‘पठान' के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा, जिसमें वह उनके सभी सवालों का जवाब देते हैं। इसी बीच हाल में एक बच्ची के पिता ने किंग खान से कुछ ऐसा मांग लिया जो वायरल हो गया। 

PunjabKesari
यूजर ने ट्वीट कर लिखा-  @iamsrk @iamsrk SRK भैया आज 9 बजे सुबह हमको प्यारी बेटी हुई है उसका नाम आपको रखना है प्लीज नाम रखिए #AskSrk। ऐसे में शाहरुख खान ने उस बच्ची पर प्यार लुटाते हुए ट्वीट किया- "कितना प्यारा भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।" 

 PunjabKesari
शाहरुख खुद एक पिता हैं और वह जानते हैं कि मां- बाप के लिए छोटे-छोटे पल कितने कीमती हो सकते हैं और इसलिए उन्होंने देरी ना करते हुए इस पिता के ट्वीट का जवाब दे दिया। इसके अलावा एक शख्स ने किंग खान से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसे सुन किसी की भी हंसी छूट जाए। 

PunjabKesari
दरअसल एक फैन ने ट्वीट कर शाहरुख खान से पूछा -  पिछले हफ्ते ही मेरी शादी हुई है। पहले हनीमून में जाऊं या फिल्म पठान देखने जाऊं? इसके जवाब में एक्टर ने लिखा- बेटा एक हफ्ता हो गया। अभी तक हनीमून नहीं किया। अब जा और पठान देख वो भी अपनी पत्नी के साथ फिर बाद में हनीमून में जाना।

PunjabKesari
एक यूजर ने ताे SRK से ही पठान की टिकट मांग ली। उसने ट्वीट कर लिखा- मेरा शो क्रैश हो गया, आप मुझे फर्स्ट डे फर्स्ट शो की दो टिकट दे सकते हो? शाहरुख ने इसके जवाब में लिखा-नहीं, टिकट तो तुम्हें हरहाल में खुद से ही खरीदना पड़ेगा, चाहे क्रैश हो या ना हो।

PunjabKesari
फिल्म पठान को लेकर लोगों की राय कुछ भी हो लेकिन एक बात तय है कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म निर्माण कंपनी ‘यशराज फिल्म्स' के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो' में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ‘यशराज फिल्म्स' के अनुसार, फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में 100 से अधिक देशों में रिलीज किया जाएगा।

Related News