22 MAYWEDNESDAY2024 1:14:28 AM
Nari

शाहरुख खान ने विराट कोहली को बताया अपना दामाद, बोले- मैंने सिखाया है जमाई राजा को डांस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 May, 2024 02:20 PM
शाहरुख खान ने विराट कोहली को बताया अपना दामाद, बोले- मैंने सिखाया है जमाई राजा को डांस

ग्लोबल स्टार विराट कोहली को वैसे तो किसी पहचान की जरुरत नहीं है, लेकिन किंग खान यानी कि शाहरुख खान ने उन्हें एक नया नाम दे दिया है। आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख ने हाल ही में विराट की तारीफ में उन्हें  'बॉलीवुड का दामाद' बता डाला। इसके साथ ही उन्होंनं बताया कि क्रिकेट स्टार के साथ उनका कैसा रिश्ता है। 

PunjabKesari
दरअसल किंग खान और अनुष्का शर्मा के बीच तो अच्छी दोस्ती है ही साथ ही वह उनके पति विराट कोहली के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, जो हम कई तस्वीरों में देख चुके हैं। अब हाल ही में  शाहरुख ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं उनसे प्यार करता हूं, हम कहते हैं कि वह हमारी बिरादरी के दामाद हैं। 

PunjabKesari
किंग खान का कहना है कि वह अन्य खिलाड़ियों की तुलना में विराट कोहली को सबसे बेहतर तरीके से जानते हैं। उन्होंने मजाक भरे लहजे में कहा- मैं  विराट को तब से जानता हूं जब उनका डेटिंग पीरियड चल रहा था और मैं अनुष्का के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था। इसलिए, उन्होंने हमारे साथ कई दिन बिताए थे। शाहरुख ने यह भी कहा कि- मैंने तो क्रिकेटर को  पठान फिल्म के टाइटल सॉन्ग के डांस स्टेप सिखाए हैं।
PunjabKesari

शाहरुख नेक्रिकेटरों के डांस पर चुटकी लेते हुए कहा- मैंने एक मैच में विराट को रवींद्र जडेजा को डांस सिखाते हुए देखा। मैंने दोनों को डांस करते हुए देखा, लेकिन दूसरे ही पल इन दोनों का इतना बुरा डांस देख बुरा भी लगा।  इसलिए मैंने सोचा कि मैं विराट को डांस सिखा देता हूं थोड़ा सा, जिससे अगले वर्ल्ड कप या फिर किसी भी चैंपियनशिप में जब वो डांस करेंगा तो मुझे स्टेप्स सिखाने के लिए बुला लेगा.'। 

PunjabKesari
 दरअसल, शाहरुख खान ने विराट कोहली जमकर तारीफ की. शाहरुख खान ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा, मैंने उनके साथ काफी समय बिताया, मैं उनसे प्यार करता हूं, हम कहते हैं कि वह हमारी बिरादरी के दामाद हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अन्य खिलाड़ियों की तुलना में विराट कोहली को सबसे बेहतर तरीके से जानता हूं.

Related News