25 JUNSATURDAY2022 2:10:57 PM
Nari

'बीवी और बच्चे रोज मुझे घर से निकाल देते हैं बाहर', Shahid का शॉकिंग खुलासा

  • Edited By neetu,
  • Updated: 07 Apr, 2022 01:42 PM
'बीवी और बच्चे रोज मुझे घर से निकाल देते हैं बाहर', Shahid का शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी दमदार एक्टिंग से जाने जाते हैं। इन दिनों उनकी नई फिल्म 'जर्सी' रिलीज होने वाली है। ऐसे में वे फिल्म की प्रमोशन्स में  काफी बिजी हैं। वहीं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खुलासे भी किए। इस दौरान एक्टर ने बताया कि उनकी पत्नि और बच्चे रोजाना उन्हें घर के बाहर निकाल देते हैं। चलिए जानते हैं शाहिद के इस मजेदार किस्से के बारे में...

शाहिद ने सुनाया एक मजेदार किस्सा

इंटरव्यू में सिद्धार्थ कनन संग बात करते हुए एक्टर ने कहा, "रोज अपनी बीवी और बच्चों के सामने, ऐसा लगता है कि मानो मेरी कोई औकात ही नहीं है। मगर फिर भी मैं अभी भी उस घर में रह रहा हूं। मैं पिछले सात साल से घर से निकाला नहीं गया, मतलब निकला पर वापस आ जाता हूं।" सिद्धार्थ ने एक्टर से सवाल किया कि उनकी पत्नि मीरा और बच्चे मिलकर उन्हें घर से निकाल देते हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे नहीं लगता, यह हो जाता है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)

बेटी को लेकर कहीं ये बात

आगे शाहिद ने कहा, मेरी एक बेटी है और अब वे स्कूल जाने लगी है। उसके घर पर ना होने पर मैं अजीब महसूस करता है।

मीरा, शाहिद के काम पर उन्हें देती हैं फीडबैक

सिद्धार्थ ने एक्टर से अगला सवाल किया कि क्या मीरा राजपूर आपके काम को लेकर फीडबैक देती हैं तो इसका जवाब देते हुए शाहिद ने कहा, बहुत मुश्किल से देती हैं। वे मेरी हर फिल्म को लेकर बहुत ही मुश्किल से कोई फीडबैक देती हैं। वहीं बुरी फिल्मों पर वे कोई फीडबैक नहीं देती हैं। असल में, वे इसपर अपना टाइम खराब नहीं करना नहीं चाहती है। मीरा कहती हैं कि, ये फिल्म इतनी खराब है कि मैं इसपर कॉमेंट नहीं करना चाहती हूं। चलो उनके बारे में बात करें तो अच्छी फिल्में हैं। शाहिद का कहना है कि उनकी पत्नि मीरा सीदे से जवाब देती है जो उन्हें बेहद पसंद आता है। इसके अलावा वे अक्सर हर चीज पर सहमत नहीं होते हैं और इसपर एक्टर को लगता है कि यह एक हेल्दी रिलेशनशिप का बेस्ट पार्ट माना जाता है"

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एक दमदार एक्टव हैं। इस दिनों वे अपनी अप-कमिंग फिल्म 'जर्सी' की प्रमोशन में बिजी हैं, जो 14 अप्रैल दिन वीरवार को रिलीज हो गई। 'जर्सी' स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को गौतम ने लिखा और डायरेक्ट किया हैं। इसमें एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर एक अहम रोल अदा करती नजर आने वाली हैं।

 

 

 

 

Related News