24 APRWEDNESDAY2024 10:07:12 PM
Nari

नहीं काम आई दुआएं:   शाहीर शेख के पिता का हुआ निधन, एक्टर ने फैंस से की थी दुआ की गुजारिश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2022 10:26 AM
नहीं काम आई दुआएं:   शाहीर शेख के पिता का हुआ निधन, एक्टर ने फैंस से की थी दुआ की गुजारिश

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शाहीर शेख के पिता कोरोना से जंग हार गए। कोरोना वायरय से संक्रमित होने के कारण   शाहीर के पिता शाहनवाज शेख की हालत गंभीर थी और वह अस्पताल में ‘वेंटिलेटर’ पर थे। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपने पिता के लिए दुआ करने की अपील की थी, लेकिन लोगों के दुआ काम नहीं आई और शाहीर के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari

अली गोनी ने ट्वीट के जरिए यह दुखद खबर लोगों को दी। अली गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा- अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई। शहीर मजबूत बने रहना भाई। अली के इस पोस्ट पर फैन्स  शहीर के पिता के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं। धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के अभिनेता ने मंगलवार शाम ट्वीट कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बताया था। 

PunjabKesari
शेख ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, कोरोना वायरस से गंभीर रूप से पीड़ित हैं.. उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें। हिना खान, करणवीर शर्मा और वत्सल सेठ सहित छोटे पर्दे के कई कलाकारों ने उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। शेख हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के नए सीज़न में नजर आए थे।

PunjabKesari

Related News