06 MAYMONDAY2024 8:08:35 PM
Nari

मुझे पता है कि तुम यहीं हो... सुशांत को बेहद मिस करती है सारा, आज फिर हुई Emotional

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2023 03:26 PM
मुझे पता है कि तुम यहीं हो... सुशांत को बेहद मिस करती है सारा, आज फिर हुई Emotional

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को भले ही 3 साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी ये यकीन नहीं होता की वह इस दुनिया में नहीं है। आज भी उनके चाहने वाले उन्हें याद करते हैं। इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम भी शामिल है, वह किसी ना किसी बहाने सुशांत को याद कर ही लेती हैं। आज भी उन्होंने अपने दोस्त के लिए बेहद भावुक पोस्ट लिखा है।

PunjabKesari
सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत और सारा की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी। अब सारा ने एक्टर की तीसरी बरसी पर कुछ तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों को याद किया इसके साथ ही उन्होंने अपने दिल का दर्द भी बयां किया है। 

PunjabKesari

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- "जब हम लोग पहली बार केदारनाथ जा रहे थे, जब मैं पहली बार शूट करने जा रही थी। मुझे पता है मुझे वो एहसास कभी भी दोबारा नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है तुम जरूर हो...फिर चाहे वो एक्शन हो, सनराइज हो, पहाड़ हो, नदिया हो या फिर चांद की रोशनी में। मुझे पता है कि तुम यहीं हो और हमेशा ऐसे ही शाइन करते रहना।"

PunjabKesari
सारा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह सुशांत के साथ  हेलीकॉप्टर में बेठी नजर आ रही है, वहीं दूसरी तस्वीर में वह दोनों अपने डायलॉग्स पढ़ते नजर आ रहे हें। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सारा अली खान और सुशांत सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस बात को खुद सारा अली ने भी मानी थी। 

PunjabKesari
सारा का यह भी कहना था कि  सुशांत सिंह रिलेशन को लेकर कभी लॉयल नहीं थे, जिसके चलते वह दोनों अलग हो गए थे। सारा की मानें तो सुशांत चाहते थे कि वह हर फिल्म मेकर को इस बात के लिए मना लें कि उनकी अगली फिल्म में वह ही हीरो रहें। केदारनाथ के वक्त दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। 
 

Related News