29 APRMONDAY2024 8:10:43 AM
Nari

सोशल मीडिया पर आग लगा रही सारा की तस्वीरें, दुल्हन लुक में कहर ढा रही एक्ट्रेस

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Mar, 2021 11:34 AM
सोशल मीडिया पर आग लगा रही सारा की तस्वीरें, दुल्हन लुक में कहर ढा रही एक्ट्रेस

बी टाउन की चुलबुली और क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान अपने लुक्स और अंदाज से सबको दिवाना बना ही लेती हैं। चाहे ट्रेडिशनल लुक की बात हो या फिर वेस्टर्न की। आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और इस बार तो सारा ने ऐसा कहर ढाया है कि आपकी भी निगाहें मैडम से हटेंगी नहीं।

PunjabKesari

दुल्हन बनीं सारा ने मचाया धमाल

दरअसल सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन अवतार में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। तो चलिए आपको भी उनकी इस तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं।

लहंगे ने लूट ली महफिल

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सारा अली खान ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आई। इसके साथ उन्होंने डीप प्लंजिंग कट ब्लाउज पहना था। इस लुक में न सिर्फ की ड्रेस बल्कि मेकअप ने भी इंटरनेट पर खूब गर्मी बढ़ा दी। मिनिमल और न्यूड मेकअप में सारा अली खान एक दम परफेक्ट कर लगी रही थी। बात अगर ज्वेलरी की करें तो एक्ट्रेस ने इसके साथ सिर्फ मांग टीका ही पहना था और वह  इस में भी कहर ढा रही थी।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया है  इस कलेक्शन का नाम ‘नूरानियत’ रखा गया है। इसी कलेक्शन में सारा अली खान अलग-अलग और खूबसूरत लहंगों में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

आपको एक्ट्रेस का यह लुक कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूलें।

Related News