30 APRTUESDAY2024 3:27:52 PM
Nari

Samantha Prabhu की फिर बिगड़ी तबीयत, 'शाकुंतलम' की रिलीज से एक दिन पहले चली गई आवाज!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Apr, 2023 02:45 PM
Samantha Prabhu की फिर बिगड़ी तबीयत, 'शाकुंतलम' की रिलीज से एक दिन पहले चली गई आवाज!

 एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  की सेहत से जुड़ी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। इन दिनों एक तरफ एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाकुंतलम'  के प्रमोशन में बिजी है, वहीं  फिल्म के हैक्टिक शेड्यूल और प्रमोशन्स के बीच वो गंभीर रूप से बीमार हो गई हैं। उनकी आवाज भी चलू गई है। इस बात की जानकारी खुद सामंथा ने अपने फैंस को दी है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं।

PunjabKesari

सामंथा ने ट्विट करके दी फैंस को जानकारी

 गुरुवार दोपहर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में बताया कि उन्हें बुखार है उनकी आवाज भी चली गई है। सामंथा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं इस हफ्ते अपनी फिल्म के प्रमोशन और आपके प्यार के लिए खूब एक्साइटेड हूं।' इसके साथ उन्होंने आगे लिखा, ‘दुर्भाग्य से हेक्टिक शेड्यूल और प्रमोशन अपने चरम पर है। इसी बीच मुझे बुखार हो गया है और मेरी आवाज चली गई है।‘ इस ट्वीट के बाद फैंस को उनकी हेल्थ को लेकर काफी चिंता हो गई है। लगातार यूजर्स एक्ट्रेस के ट्वीट पर कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की बात लिख रहे हैं।

सामंथा की फिल्म का फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

एक्ट्रेस के फैंस और एक्ट्रेस खुद भी शाकुंतलम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुनासेखर कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में कल रिलीज होगी। फिल्म में सामंथा के अलावा सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉक्टर मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी भी अहम  रोल में है।

PunjabKesari


 

Related News