03 MAYFRIDAY2024 2:55:18 AM
Nari

सिटाडेल के प्रीमियर पर Samantha Prabhu ने फेक एक्सेंट में की बात तो वरूण भी नहीं रोक पाए हंसी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Apr, 2023 10:38 AM
सिटाडेल के प्रीमियर पर Samantha Prabhu ने फेक एक्सेंट में की बात तो वरूण भी नहीं रोक पाए हंसी

एक्ट्रेस सामंथा प्रभु को हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड वेब सीरीज Citadel के प्रीमियर में देखा गया था। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। यहां पर वो ब्लैक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। उनके साथ एक्टर वरूण धवन भी थे। लेकिन यहां पर एक्ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गई। दरअसल इवेंट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जहां सामंथा  मीडिया से बातचीत कर रही हैं। इस दौरान लोगों को उनका English Accent बहुत नकली लगा। फिर क्या था, लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। वहीं एक्ट्रेस के फैंस ने उनका पक्ष रखते हुए कहा कि वो ऐसे ही इंग्लिश में बात करती हैं। जिन्हें शक हो वो उनकी पुरानी वीडियो देख लें।  

PunjabKesari

वरूण धवन नहीं रोक पाए खुद की हंसी

इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स के हर कदम पर पैनी नजर रखने वाले यूजर्स ने ये भी महसूस किया कि वरूण को भी सामंथा का फेक accent सुन कर बहुत हंसी आ रही थी। उन्होंने किसी तरह से अपनी हंसी को दबाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वरूण समांथा की बात को बहुत ध्यान से सुन रहे हैं। देखते ही देखते उनकी आवाज में हाई पिच आ जाती और इंग्लिश बोलते हुए उनका लहजा एक असामान्य दक्षिण भारतीय वाला हो जाता है और साथ में ही वरूण के चेहरे के भाव बदल जाते हैं। नेटिज़न्स ने नोट किया कि एक्टर अपनी हंसी को कंट्रोल करने की बहुत कोशिश कर रहे है। वहीं कई एक्ट्रेस के फैंस उनके बचाव में भी उतर आए हैं। आइए नजर डालते हैं यूजर्स के मजेदार रिएक्शन पर।

देखें यूजर्स के मजेदार रिएक्शन
एक यूजर ने कहा,  'ये उसका नकली लहजा नहीं है। ट्रोल करने के बजाए कृपया उसके पिछले इंटरव्यूज भी देख लो।'

PunjabKesari

वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'दक्षिण भारतीय हमेशा अपने लहजे को बदलते हैं'।

PunjabKesari

 

 एक अन्य ने लिखा, 'वरूण खुद की हंसी कंट्रोल कर रहा है'।

PunjabKesari

जूनियर एनटीआर भी हो चुके हैं ट्रोल

वीडियो में सामंथा के बात करने के तरीके को देखकर कई अन्य लोगों ने भी इसे फेक बताया है। यह पहली बार नहीं है जब सितारों को उनके उच्चारण के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले, गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर अपने एक्सेंट को लेकर मजाक का पात्र बने थे। 

PunjabKesari

बता दें कि वरूण और सामंथा पहली बार सिटाडेल में वेबसीरीज में स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं प्रियंका का भी भारत में बहुत ही स्ट्रांग फैन बेस है तो लोग बेसब्री से वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं।
 

Related News