17 JANMONDAY2022 5:45:30 AM
Life Style

प्लीज ऐसा मत करो.. फैंस की यह हरकतें देख दुखी हुए सलमान खान, बार- बार कर रहे Request

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Nov, 2021 04:52 PM
प्लीज ऐसा मत करो.. फैंस की यह हरकतें देख दुखी हुए सलमान खान, बार- बार कर रहे Request

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल में आयी अपनी फिल्म ‘‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'' को सिनेमाघरों में दिखाए जाने के दौरान की गयी आतिशबाजी का एक वीडियो शेयर कर फैंस से ऐसा ना करने की अपील की।  इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टर को भी दूध ने नहलाने पर नाराजगी जताई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैंस   'अंतिम' के पोस्टर पर दूध डालते नजर आ रहे हैं। सलमान ने सभी से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है कि वो दूध को बर्बाद ना करें। उन्होंने लिखा कि- कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मैं सभी फैंस से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप इसे गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वहीं इससे एक दिन पहले भाई जान ने फैंस से  किसी की जान खतरे में न डालने की अपील की थी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि- मैं  सभागार के भीतर पटाखे न जलाने का अनुरोध करता हूं क्योंकि इससे भयंकर आग लगने का खतरा पैदा हो सकता है जिससे आपकी और अन्य लोगों की जान खतरे में पड़ सकती है।'' खान ने सिनेमाघर मालिकों को भी आतिशबाजी करने की अनुमति नहीं देने को कहा। 

PunjabKesari
सलमान ने कहा- सिनेमाघर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि लोगों को पटाखे जलाने की अनुमति न दी जाए और सुरक्षा कर्मियों को प्रवेश द्वार पर ही उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहिए। बाकी सभी तरह से फिल्म का आनंद उठाइए लेकिन कृपया इससे बचिए, मेरे सभी प्रशंसकों से यह अनुरोध है...आपका शुक्रिया।''

PunjabKesari

‘‘अंतिम'' महेश मांजरेकर के निर्देशन वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म है और इसमें आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और सचिन खेडेकर भी हैं। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सलान की इस अपील के बाद लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।  

PunjabKesari

Related News