10 AUGWEDNESDAY2022 1:46:37 AM
Nari

सलमान खान ने मांगी बिग बॉस 16 के लिए भारी रकम, 3 गुणा फीस बढ़ाने की रखी Demand

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Jul, 2022 01:17 PM
सलमान खान ने मांगी बिग बॉस 16 के लिए भारी रकम, 3 गुणा फीस बढ़ाने की रखी Demand

बॉलीवुड के दबंग खान की होस्टिंग स्किल्स के फैंस दीवाने हैं। सलमान खान 12  साल से बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं। हर साल सलमान अपनी फीस बढ़ाने की भी डायरेक्टर से मांग करते हैं। 15 सीजन्स के हिट रिस्पांस के बाद एक बार दोबारा बिग बॉस टीवी पर अपनी वापसी करने जा रहा है। इस साल दोबारा से सीजन को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने सलमान खान को होस्ट के तौर पर चुना है। बॉलीवुड के दबंग खान मेकर्स से इस सीजन के लिए मोटी रक्म मांग रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि सलमान इस सीजन के लिए कितनी फीस लेने वाले हैं...

फैंस के लिए खुशखबरी 

सलमान खान पिछले 12 सालों से बिग बॉस के सीजन होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस देखने वाले उनके फैंस शायद इस बात को जानते होंगे कि दबंग खान मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की अपील भी कर रहे हैं। कोरोना पैनेडैमिक के कारण उन्हें अपनी फीस से समझौता करना पड़ा था। परंतु अब हालात पहले से अच्छे हैं तो क्यों न सलमान खान की फीस भी बढ़ाई जाए , ऐसा सलमान खान का ख्याल है। अटकलें लगाई जा रही हैं, कि दबंग खान ने अपनी फीस 3 गुणा ज्यादा बढ़ा दी है।

PunjabKesari

फीस को लेकर आई नई अपडेट 

एक नामी वेबसाइट के अनुसार, सलमान खान ने इस साल बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए फीस में तीन गुणा बढ़ोतरी करने की मांग की है। दबंग खान के अनुसार, पिछले कई सीजन्स से उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है। परंतु इस बार वह अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड पर अड़े हुए हैं।  उन्होंने साफ कह दिया है कि यदि इस बार उनकी फीस नहीं बढ़ाई गई तो वह यह सीजन भी होस्ट नहीं करेंगे। 

PunjabKesari

1050 करोड़ मिल सकती है फीस 

सामने आई सलमान की फीस के बारे में अभी कोई खास पुष्टि नहीं की गई है। परंतु खबरों के अनुसार, यदि यह सच हुई तो उन्हें 16वें सीजन को होस्ट करने के 1050 करोड़ रुपये मिल सकते हैं। बिग बॉस 15 सीजन में सलमान की फीस 350 करोड़ रुपये बताई गई थी। सलमान इस सीजन को करने के लिए कितने पैसे लेते हैं अभी इस बारे में कुछ साफ-साफ नहीं कहा जा सकता। लेकिन हां बिग बॉस लोग उन्हीं की वजह से देखते हैं। सलमान अपनी होस्टिंग स्किल्स के जरिए अपने फैंस के दिल में राज करते हैं।

PunjabKesari
 

Related News