01 MAYWEDNESDAY2024 9:57:36 AM
Nari

Abhishek के सपोर्ट में उतरे सलमान खान...घरवालों की लगाई क्लास, बोले- तू पागल हो गया है क्या?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Jan, 2024 06:26 PM
Abhishek के सपोर्ट में उतरे सलमान खान...घरवालों की लगाई क्लास, बोले- तू पागल हो गया है क्या?

बिग- बॉस के घर में इन दिनों खूब हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद अभिषेक कुमार शो से बाहर हो गए हैं।  बिग- बॉस ने घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे को ऑप्शन दिया था कि क्या वो अभिषेक को घर में रखना चाहेंगी या फिर बाहर भेजना चाहेंगी। ऐसे में अंकिता ने अभिषेक को शो से निकालने का फैसला किया। वहीं फैंस से लेकर celebrities तक अभिषेक की स्पोर्ट में उतर आए थे और लगातार अभिषेक को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। वहीं फैंस को वीकेंड के वार का भी बेस्रबी से इंतजार था, ताकि सलमान खान का भी पूरा घटना पर verdict सुन सकें। लोगों का इंतजार खत्म हो गया है, अब वीकेंड के वार का प्रोमो सामने आया है, जिसमें भाईजान घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं...

PunjabKesari

सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास

वीकेंड के वार के प्रोमो में सलमान घरवालों को लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं। अभिषेक को जबरन उकसाने के लिए उन्होंने सब को फटकार लगाी है। प्रोमो में भाईजान काफी गुस्से में घऱवालों पर चिल्लाते हुए कहते हैं,- 'अभिषेक गलता है, 100% गलत है। लेकिन क्या उसको उस मुकाम पर पहुंचाने वाला गलत नहीं है?  टिश्यू पेपर मुंह में थोपना, बाप का मेंटल बेटा बोलना... आप सब लोग ये देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की। क्या किसी ने समर्थ से कहा कि तू पागल हो गया है क्या? क्या कर रहा है? मत कर ये सब...'। इसके बाद सलमान खान के बारे फिर ईशा से पूछते हैं,- 'अगर आप अभिषेक होती तो आप क्या करती'?  ईशा ने इसपर कहा कि वो मार देती।

समर्थ का किया भंडाफोड़

इसके बाद सलमान ने समर्थ के इरादों का भंडाफोड़ करते हुए उनसे पूछा,- 'तुम ये ही चाहते थे न कि वो तुमपर हाथ उठा दे? तो ऐसा हो गया'? इसपर समर्थ कहते हैं - मैं जानता था कि ये उसके ट्रिगर पॉइंट्स हैं। वो मेंटली इतना स्ट्रांग नहीं है। समर्थ की बात पर सलमान बोले- तुम यही फिनाले चाहते थे जो आपने सक्सेसफुल हासिल कर लिया। खबरें हैं कि समर्थ को बैश करने के बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया है, वहीं अभिषेक की घर में  reentry हो गई है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बीते दिनों अभिषेक की समर्थ और ईशा संग बहुत तगड़ी फाइट हुई थी। दोनों अभिषेक को बार- बार मेंटली बीमार बोल रहे थे, पोक कर रहे थे। ईशा संग जब अभिषेक की लड़ाई हो रही थी, तब समर्थ ने अभिषेक को provoke करते हुए उसके मुंह में टिश्यू डाल दिया था। इससे अभिषेक नाराज हो गए और उन्हें समर्थ को थप्पड़ मार दिया, हालांकि बाद में उसने माफी भी मांगी , लेकिन अंकिता ने घर की कैप्टन होने के बाद अभिषेक को घर से बेघर कर दिया। 


 

Related News