29 APRMONDAY2024 10:26:05 AM
Nari

9 साल बाद सलमान ने अरजीत को किया माफ, पुराने गिले शिकवे भुलाकर सिंगर के साथ किया काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2023 06:27 PM
9 साल बाद सलमान ने अरजीत को किया माफ, पुराने गिले शिकवे भुलाकर सिंगर के साथ किया काम

सुपरस्टार सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह  सभी गिले- शिकवे भुलाकर आगे बढ़ गए हैं। एक समय ऐसा था जब दोनों एक दूसरे को  फूटी आंख नहीं सुहाते थे लेकिन अब उन्होंने ना सिर्फ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है बल्कि साथ में काम भी किया है। सलमान खान ने खुद इस बात को अनाउंस कर दिया है कि अरिजीत सिंह के साथ उनका पुराना मतभेद भी अब खत्म हो चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सलमान खान ने अपने  फिल्म 'टाइगर 3' के पहले गाने की झलक शेयर करते हुए लिखा- 'पहले गाने की पहली झलक, लेके प्रभु का नाम! ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए। गाना 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। टाइगर 3 इस दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।' दोनों की दोस्ती को लेकर लोग काफी खुश हैं। 

PunjabKesari
इससे पहले प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स ने मीडिया में जारी एक बयान में ‘टाइगर 3' में अरिजीत के गाए दो गानों के बारे में बताया है। पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम' एक ‘डांस नंबर' है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। यह गाना सोमवार को रिलीज होगा और दूसरा गाना एक रोमांटिक गीत है। ‘टाइगर 3' के संगीतकार प्रीतम ने दोनों कलाकारों के बीच पहली साझेदारी को लेकर उत्सुकता जाहिर की है।

PunjabKesari
 प्रीतम ने एक बयान में कहा- ‘‘यह ऐसी साझेदारी थी जिसका लंबे समय से इंतजार था। सलमान खान बड़े अभिनेता हैं और अरिजीत हमारी पीढ़ी के शीर्ष गायक हैं। ये बड़े दिग्गज एक गीत के लिए साथ आ रहे हैं जिसका काफी समय से इंतजार था और हम इस बात से बेहद रोमांचित हैं कि यह ‘टाइगर 3' में होने जा रहा है।'' ‘टाइगर' श्रृंखला की तीसरी फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। 

PunjabKesari
जासूसी, थ्रिलर फिल्म में सलमान और कैटरीना अपनी-अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे। वर्ष 2014 में एक पुरस्कार समारोह में टकराव के बाद से सलमान और अरिजीत के बीच संबंधों में कथित रूप से खटास आ गई थी। दोनों के बीच विवाद तब हुआ जब सलमान ने अरिजीत से कहा कि क्या आप सो रहे थे और इस पर अरिजीत ने पलटकर जवाब दिया आप लोगों ने मुझे सुला दिया। अरिजीत का ये अंदाज सलमान को नगवार गुजरा और  उन्होंने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना हटवा दिया। इसके बाद अरिजीत नेसोशल मीडिया पर माफी भी मांगी, लेकिन सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया था।

Related News