20 APRSATURDAY2024 12:09:52 AM
Nari

बाॅलीवुड एक्टर्स की इन हरकतों पर हैरान होते थे दिलीप कुमार

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jul, 2021 06:10 PM
बाॅलीवुड एक्टर्स की इन हरकतों पर हैरान होते थे दिलीप कुमार

बाॅलीवुड के 'ट्रेजडी किंग' दिलीप कुमार के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री अभी तक शोक्ड में है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी मौत के पांच दिन बाद भी उनसे जुड़ी कई यादों को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में डायरेक्टर रूमी जाफरी ने दिलीप कुमार से जुड़ा का दिलचस्प किस्सा सुनाया। 

PunjabKesari

रूमी जाफरी ने बताया कि दिलीप कुमार ये जानकर हैरान हो गए थे कि कई सेलिब्रिटी शादी में जाने के लिए पैसे लिया करते हैं। 

जब दिलीप साब ने पूछा, क्या फिल्म स्टार शादी में जाने के लिए पैसे लेते हैं ?
एक वेबसाइड से बातचीत में रूमी जाफरी ने कहा कि मुझे याद है एक दिन दिलीप साब मेरे पास आए और बगल में सोफे पर बैठ गए। उन्होंने मुझसे पूछा कि मीडिया में रिपोर्ट्स आती है कि फिल्म स्टार शादी में जाने में पैसे लेते हैं। क्या ये सही है या फिर उनकी छवि को बिगाड़ने की एक चाल है। इस पर मैंने उन्हें बताया कि ये सच है कि एक्टर्स शादी में जाने के लिए पैसे चार्ज करते हैं।

PunjabKesari

 मैं नहीं चाहता कि कोई मुझ पर ये दोष दे कि 'इनके हाथ मनहूस हैं'
इस पर रूमी जाफरी ने बताया कि मैं शादी में जाता हूं पर कोई पैसा चार्ज नहीं  करता हूं। मैं केवल शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद देने  के लिए जाता हूं। मैं शोरूम की ओपनिंग में जाने के लिए भी कोई पैसे चार्ज नहीं करता हूं। मैं जब वहां से वापस लौटता हूं तो केवल ये दुआ करता हूं कि उस बंदे का बिजनेस खूब ज्यादा आगे बढ़े, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई मुझ पर बाद में ये दोष दे कि 'इनके हाथ मनहूस हैं।
 

रूमी जाफरी ने सुनाया, दिलीप कुमार और सुनील दत्त की दोस्ती का ये मजेदार किस्सा
रूमी जाफरी ने दिलीप कुमार और सुनील दत्त की दोस्ती का भी एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मैं जब उनके घर पहुंचा तो सायरा बानो और दिलीप कुमार के भाई एहसीन ने मुझे लिफ्ट खराब होने के बारे में बताया। 

PunjabKesari

जब दिलीप कुमार 11 फ्लोर चढ़कर सुनील दत्त से मिलने आखिरी बार मिले
रूमी ने इस बारे आगे कहा कि मैं और सायरा बानो 11 फ्लोर चढ़कर ऊपर पहुंचे। सायरा जी ने मुझे बताया दिलीप कुमार सीढ़ी नहीं चढ़ेंगे। वहीं, जब हम 20 मिनट बाद देखते हैं कि दिल के मरीज होने के बावजूद दिलीप कुमार 11 फ्लोर चढ़कर आखिरी बार सुनील दत्त से मिले। उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार और सुनील साहब की दोस्ती का कुछ ऐसा था यारना। 

Related News