28 APRSUNDAY2024 9:43:30 AM
Nari

रोहन बोपन्ना ने PM को तोहफे में दिया Racket, टेनिस स्टार ने जताई मोदी से मिलने की खुशी

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Feb, 2024 05:07 PM
रोहन बोपन्ना ने PM को तोहफे में दिया Racket, टेनिस स्टार ने जताई मोदी से मिलने की खुशी

टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना ने पीएम नरेंद्र मोदी ने मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने रैकेट गिफ्ट किया और पीएम से मिलने की खुशी जताई। रोहन बोपन्ना ने पीएम से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि - 'मुझे आज प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने का सौभाग्य मिला है यह स्वीकृति बहुत विनम्र है, ऐसे में उस रैकेट को भेंट करना मेरे लिए सम्मान की बात थी जिसके कारण मैं विश्व नंबर 1 और एओ (आस्ट्रेलियाई ओपन) ग्रैंड स्लैम चैंपियन बना। आपकी कृपा ने मुझे बहुत ही प्रेरित और प्रोत्साहित किया है।

पीएम मोदी ने किया रिप्लाई 

पीएम मोदी ने इस बात का रिप्लाई देते हुए लिखा कि - रोहन बोपन्ना आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई। आपकी उपलब्धि भारत को गौरवान्वित करती है और आपका समर्पण कई लोगों को प्रेरित करता है। आपके आगे के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।  

पहले भी दी बधाई 

आपको बता दें कि पीएम ने हाल ही में 43 वर्ष  के ग्रैंड स्लैम जीतने पर रोहना बोपन्ना को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट में कहा कि - असाधारण प्रतिभाशाली रोहन बोपन्ना बार-बार यह साबित करते हैं कि आयु कोई बाधा नहीं है उन्होंने ऐतिहासिक ऑस्ट्रेलियन ओपन जीत पर उन्हें बधाई दी है। वहीं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

ग्रैंड स्लैम का खिताब जीतने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बने रोहन 

रोहन बोपन्ना ने मैथ्यू इबडेन के साथ मिलकर सिमोन बोलेली और आंद्रिया वावासोरी दोनों की जोड़ी को हराकर आस्ट्रेलियाई ओपन पुरुष युगल खिताब अपने नाम कर लिया है। ऐसें में वह ग्रैंड स्लैम खिताब को जीतने वाले भारत के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।

PunjabKesari
 

Related News