24 APRWEDNESDAY2024 5:09:07 PM
Nari

ऋषि कपूर के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 May, 2020 12:08 PM
ऋषि कपूर के निधन को पूरा हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन को आज पूरा 1 महीना हो चुका हैं लेकिन परिवार में उनको हर वक्त याद किया जाता है। ऋषि के निधन को 1 महीने पूरा होने पर एक बार फिर कपूर परिवार इमोशनल हो गया। जहां पति की याद में नींतू सिंह ने इमोशनल पोस्ट लिखा, वहीं बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर अपनी भावनाएं वक्त की। 

Riddhima Kapoor Sahni pays a tribute to late Rishi Kapoor at ...

इस फोटो में रिद्धिमा अपने पापा और पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं। रिद्धिमा ने हिब्रू की एक कहावत लिखते हुए कहा, 'दुख में ये मत कहो कि वो अब नहीं रहे बल्कि इस बात का शुक्र मनाओ कि वो थे।'  इस फोटो में रिद्धिमा के साथ उनकी बेटी समारा साहनी और पति भरत साहनी भी मौजूद हैं।

rishi kapoor one month death anniversary

इसी के साथ अभिनेता अरमान जैन ने एक थ्रोबैक फोटो के जरिए ऋषि कपूर को याद किया और लिखा,  'देवनार कॉटेज पर होने वाला ये लंच कोई कभी नहीं भूल सकता। मैं शब्दों में बता नहीं कर सकता कि मैं आपको कितना चाहता हूं, कितना मिस करता हूं। आप सभी की मेरे दिल में अलग जगह है। नानी जी, रितू मासी और चिंटू मामा। जिंदगी भर के लिए यादें।' 

 

जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर करीब पिछले डेढ़ साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। हालांकि, उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में भी इलाज भी कराया था लेकिन 29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 30 अप्रैल को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। भले ही ऋषि इस दुनिया से चले गए हो लेकिन उनके यादे आज भी लोगों के जहन में है। 

Related News