04 MARTHURSDAY2021 1:19:47 AM
Nari

ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, जीभ काटने पर रखा गया ईनाम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jan, 2021 11:44 AM
ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी, जीभ काटने पर रखा गया ईनाम

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। इन दिनों ऋचा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर लगातार विवादों में घिरी हुई हैं। वहीं अब विवाद इतना बढ़ गया है कि ऋचा चड्ढा को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यहां तक कि लोगों ने तो उनकी जीभ काटने पर ईनाम की भी घोषणा कर दी है। 

PunjabKesari

ऋचा को मिल रही जान से मारने की धमकी

दरअसल, कुछ दिन पहले ही ऋचा ने अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। जिसमें वह हाथ में झाड़ू पकड़े दिखाई दी थीं। उनके इस पोस्टर में कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म का पोस्टर जलाने की बात की जा रही है। यहां तक कि उनके घर के शीशे तोड़ने और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। 

PunjabKesari

स्वरा भास्कर का रिएक्शन 

वहीं इस मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्विटर पर कुछ अखबारों की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, 'यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चित शब्दों के इसकी निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग इसके खिलाफ हो जाओ खड़े !' 

 

बता दें ऋचा चड्ढा अपने फिल्म के पोस्टर के लिए माफी भी मांग चुकी हैं। वहीं अगर बात करें इस फिल्म की तो ऋचा दलित समुदाय के हितों के लिए काम करने वाली पाॅलिटिशन का किरदार निभा रही हैं।  

Related News