27 NOVSUNDAY2022 4:58:54 AM
Nari

प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब नाचे ऋचा चड्ढा और अली फजल, कपल का दिखा शाही अंदाज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Oct, 2022 12:05 PM
प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब नाचे ऋचा चड्ढा और अली फजल, कपल का दिखा शाही अंदाज

बॉलीवुड में लगातार शादियों का सीजन चल रहा है। इसी कड़ी में अब नाम जुड़ा है बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल का। काफी सालों से लिव-इन में रह रहे ये 'फुकरे' कपल दो सालों से शादी करने के फिराक में थे लेकिन करोना के चलते वो शादी को टालते रहे। कहते है, न 'देर आए दुरुस्त आए'। आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले ही लिया। फिलहाल कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

प्री-वेंडिग फंक्शन में रॉयल लुक में दिखा कपल

कपल की प्री-वेंडिग फंक्शन लखनऊ में हो रहे हैं। 2 अक्टूबर को हल्दी, मेहंदी और संगीत का प्रोगाम रखा गया और ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जम कर मस्ती की। ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी हल्दी-मेहंदी और संगीत की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरें में यह कपल ट्रेडीशनल ड्रेस में अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को एंजॉय करते दिख रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो ऋचा चड्ढा ने लाइट पिंक और सी-ग्रीन कलर का हैवी फ्लोरल लंहगा, ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ लाइट मेकअप और खुली जुल्फों में कहर ढा रही थी। बात करें अली फजल की तो वो अबू-जानी और संदीप खोसला के 'मर्द अनारकली' में हैंडसम लग रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

कल शादी के बंधन में बंधेंगे दोनों

बता दें की कल यानी 4 अक्टूबर को ऋचा और अली शादी के बंधन में बंध जाएगे, जिसके बाद मंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन होगा। ऋचा और अली पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर एक-दुसरे से मिले लेकिन यह पहली नजर का प्यार नहीं था। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली। प्यार का इजहार पहले ऋचा ने किया था, जिसका जवाब देने में अली ने तीन महीने लगा दिए। फिलहाल सारे फैंस बेस्रबी से इस प्यारे कपल के शादी की फोटोज का इंतजार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

इसके पहले, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कॉकटेल लुक की तस्वीरें शेयर की थी। इस दौरान ऋचा हैवी वर्क वाले गोल्डन कलर की साड़ी में दिखी। मिनिमल ज्वेलरी व मेकअप के साथ होने वाली दुल्हन ने अपना लुक कंप्लीट किया। दूसरी ओर अली फजल आइवरी कुर्ता-पायजामा और फ्लोरल कोट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

Related News