02 MAYTHURSDAY2024 4:14:30 AM
Nari

बेटे वायु के साथ Quality Time बिताती दिखी सोनम, बहन रिया ने शेयर की Cute Pictures

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Jul, 2023 10:15 AM
बेटे वायु के साथ Quality Time बिताती दिखी सोनम, बहन रिया ने शेयर की Cute Pictures

बॉलीवुड एक्टर सोनम कपूर इन दिनों फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बहन रिया, पति आनंद और बेटे वायु के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। सोनम इन दिनों नॉटिंग हिल्स में फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही हैं। वहीं सोनम के वेकेशन की कुछ तस्वीरें बहन रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनके बेटे वायु भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सोनम अपनी  बहन रिया कपूर और पति आनंद के साथ इन दिनों गर्मियों की छुट्टियां मनाने के लिए लंदन पहुंची हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

बेटे वायु भी आए साथ में नजर 

सोनम की बहन रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीकेंड की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि - 'वायु के साथ चलना।' रिया ने एक ऐसी क्यूट सी तस्वीर शेयर की है जिसमें सोनम वायु को पकड़े हुए दिख रही हैं। वहीं उनके पति आनंद बेटे वायु को किस कर रहे हैं। वहीं कैमरे की ओर देखते हुए सोनम एक प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। हालांकि तस्वीर में वायु और आनंद का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। अगर बात सोनम की ड्रेस की करें तो उन्होंने सफेद और पीले रंग के स्नीकर्स के साथ काले रंग की ड्रेस पहनी है। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में आनंद फुटपाथ पर चलते हुए वायु को कंधे पर ले जा रहे हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा रिया ने खूबसूरत लोकेशन्स और हरियाली की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

करीना के साथ भी शेयर की थी  तस्वीरें 

इससे पहले कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी जिसमें करीना कपूर, सैफ अली खान, करण बुलानी लंदन के एक रेस्तरां में डिनर के लिए सोनम और रिया के साथ नजर आए थे। यह तस्वीरें रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि - 'क्या अमेजिंग फूड है।' इस तस्वीर में सभी एक ग्रूप में बैठकर रेस्तरां में फूड एन्जॉय करते दिखे थे।  

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में सभी साथ में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari

ऋषि सुनक की रिसेप्शन में शामिल हुई थी सोनम 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 10 डाउनिंग स्ट्रीट में यूके के पीएम ऋषि सुनक की रिसेप्शन में शामिल हुई थी। इसकी तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने डिजाइनर रोहित बल का फ्लावर आउटफिट कैरी किया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि - 'यूके भारत वीकेंड का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर रिसेप्शन के लिए रिप्रेजेन्ट कर रही हूं, कितना खूबसूरत दिन है और मैं बहुत ही खुश हूं कि मुझे लंदन की गर्मियों में साड़ी पहनने का मौका मिला।' 

फिल्मों में वापसी करने वाली हैं सोनम 

बात अगर सोनम के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखने वाली हैं। सुजॉय घोष द्वारा बनाई गई यह फिल्म 7 जुलाई को जियो सिनेमाज पर रिलीज होगी। इसका ट्रेलर खुद सोनम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Related News