19 APRFRIDAY2024 10:49:59 PM
Nari

बॉलीवुड की बेवफा जोड़ियां, पहले हुआ सच्चा प्यार फिर मिला धोखा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 May, 2022 11:24 AM
बॉलीवुड की बेवफा जोड़ियां, पहले हुआ सच्चा प्यार फिर मिला धोखा

बॉलीवुड नगरी में अपने अफेयर्स और ब्रेकअप्स के लिए लाइमलाइट में बना रहता है आए दिन यहां कई रिश्ते टूटते हैं और कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं। इन दिनों तो ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुजैन अपने नए रिश्ते के लिए सुर्खियां बटौर रहे हैं जहां ऋतिक अपनी गर्लफ्रैंड को लेकर पार्टी में पहुंचे वहीं सुजैन भी अपने ब्वॉयफ्रैंड का हाथ थामे पार्टी में नजर आई। दोनों ही अपने नए पार्टनर को बी-टाउन सेलेब्स से मिलवाते दिखे। बस ये दोनों ही स्टार्स इस वजह से इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैैं। खैर ये कोई पहली जोड़ी नहीं जो इस तरह एक दूसरे अलग हो गए हैं। हाल ही में सोहेल और सीमा खान ने भी अपना बरसों पुराना रिश्ता तोड़ दिया और अपने रास्ते अलग कर लिए।

PunjabKesari

सोहेल खान के बड़े भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने भी अपने रिश्ते का अंत कुछ ऐसे ही कर दिया था और अब दोनों की जिंदगी में नया पार्टनर भी है। मलाइका जहां अर्जुन को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ये तो हुए बॉलीवुड के वो कपल जिन्होंने खुद ही एक-दूसरे से अपनी राहें अलग की और नए साथी का हाथ थाम लिया लेकिन ऐसे स्टार्स की भी कमी नहीं है जिन्होंने अपने पार्टनर के साथ बेवफाई की जिसके चलते मजबूरी में पार्टनर को अलग होना पड़ा।


अमृता सिंह और सैफ अली का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा अमृता ने अपनी शादी टूटने की वजह सैफ का किसी विदेशी मॉडल को डेट करना बताया था। 13 साल बाद सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया और करीना से शादी भी की लेकिन अमृता सिंह ने बच्चों के साथ सिंगल मदर बनकर जिंदगी गुजार ली। 

PunjabKesari

दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार भी बच्चे की चाह में किसी दूसरी महिला के प्यार में पड़ गए थे हालांकि वह कभी सायरा बानो को कभी भुला नहीं पाए लेकिन बच्चे के लिए उन्होंने बेवफाई की लेकिन सायरा का प्यार कभी कम नहीं हुआ और उनका ये प्यार दिलीप कुमार को वापिस सायरा के पास ले आया था। अब दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं रहे और सायरा आज उनकी यादों के सहारे जिंदगी काट रही हैं।

PunjabKesari

बॉनी कपूर जिन्होंने श्रीदेवी कपूर से शादी करने के लिए अर्जुन कपूर की मां यानि मोना कपूर को तलाक दे दिया था हालांकि मोना कपूर कभी आगे नहीं बढ़ पाई हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं रही और ना ही श्रीदेवी कपूर इस दुनिया में हैं।

PunjabKesari

संजे खान जिनका अफेयर कभी जीनत अमान से रहा लेकिन जब उनकी पत्नी को यह पता चला तो काफी हंगामा हुआ। कहा जाता है कि संजे खान और उनकी पत्नी ने जीनत अमान की इतनी पिटाई की थी कि उनका जबड़ा और आंख तक खराब हो गई थी।

PunjabKesari

शाहरुख खान और अक्षय कुमार का नाम भी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा। खबरें तो ऐसी आई कि गौरी और ट्विंकल ने प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया । इस तरह उन्होंने अपना बेवफा हुए पतियों को समय पर कंट्रोल कर लिया और टूटता घर बचा लिया।

PunjabKesari

धर्मेंद्र देओल भी प्यार में ऐसा बेवफा हुए कि उन्होंने हेमा से दूसरी शादी कर ली हालांकि उन्होंने हेमा के लिए प्रकाश कौर को नहीं छोड़ा लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर ने कभी कोई शिकवा नहीं किया। 

PunjabKesari

आमिर खान ने किरण राव से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था और अब वह दूसरी पत्नी को भी तलाक दे चुके हैं। खबरे उड़ी थी कि आमिर अब तीसरी शादी करना चाहते थे।

PunjabKesari

खैर लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स भी हैं जो अपना रिश्ता बखूबी निभा रहे हैं। अनिल कपूर, उनके भाई संजय कपूर और बॉबी देओल ऐसे स्टार एक्टर रहे हैं जो अपनी पत्नी के साथ बखूबी प्यार निभा रहे हैं। 

PunjabKesari

आपको बॉलीवुड की कौन सी जोड़ी सबसे परफेक्ट लगती हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News