19 APRFRIDAY2024 1:02:37 PM
Life Style

वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर रेखा ने दिया Surprise, नील- ऐश्वर्या ने दौड़कर छुए पैर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Dec, 2021 05:03 PM
वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर रेखा ने दिया Surprise, नील- ऐश्वर्या ने दौड़कर छुए पैर

फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के विराट और पाखी यानी  नील भट्ट  और  ऐश्वर्या शर्मा हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। उज्जैन में सात फेरे लेने के बाद कपल में मुंबई में  वेडिंग रिसेप्शन की, जिममें लेजेंडरी ऐक्ट्रेस रेखा भी उन दोनों को आर्शीवाद दिया। 

PunjabKesari

इस  वेडिंग रिसेप्शन में  नील और ऐश्वर्या के  रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस दौरान रेखा को देख सभी हैरान रह गए। ऐक्ट्रेस ने दोनों को आशीर्वाद दिया, गले मिली और खूब तस्वीरें भी खिंचवाई। 

PunjabKesari
कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां पहन पार्टी में पहुंची हर बार की तरह यहां भी महफिल लूट ली। सभी की  निगाहें उन्हीं पर टिक गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं कि रेखा को अपनी बीच पाकर नील भी सरप्राइज रह गए। 

PunjabKesari

नील अपनी पत्नी को लेकर रेखा के पास गए और उनके पैर छुए। नील और ऐश्वर्या, रेखा को देख बेहद ऐक्साइटेड थे और उनके साथ खूब बातें भी कीं।रेखा सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वह इस शो से जुड़ी हैं।

PunjabKesari

रेखा के अलावा गुम है की टीम भी रिसेप्‍शन पार्टी में पहुंची।  सीरियल में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह भी काफी दिलकश अंदाज में नजर आईं। 

PunjabKesari


 

Related News