04 MAYSATURDAY2024 5:45:58 PM
Nari

पद्म श्री से सम्मानित हुई Raveena Tandon, खुशी जाहिर करते हुए बोली - 'क्या मुझे...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Jan, 2023 01:01 PM
पद्म श्री से सम्मानित हुई Raveena Tandon, खुशी जाहिर करते हुए बोली - 'क्या मुझे...'

रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों का कारण बनी हुई हैं। रवीना टंडन इस बार पद्मा श्री के कारण लाइमलाइट ले रही हैं। हाल ही में पद्मा श्री अवॉर्ड की लिस्ट जारी हुई है जिसमें रवीना टंडन का नाम भी है। एक्ट्रेस ने यह सम्मान अपने पिता रवि टंडन को समर्पित किया है। 

'नहीं हुआ यकीन' 

रवीना का जब सम्मान मिलने वालों की लिस्ट मिली तो वह चौंक गई थी। जब उन्हें पद्मा श्री से सम्मानित किया गया तो उनका पहला रिएक्शन था - 'क्या मुझे पद्मा श्री मिला है? रवीना को इस बात पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ।' रवीना को सोशल मीडिया पर भी फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस से बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच रवीना ने अपनी इस सफलता का सारा श्रेय अपने पिता को दिया है। 

 

सब लोगों के प्यार के कारण हुआ संभव

एक्ट्रेस रवीना ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी है। आज भी वह इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। अवॉर्ड को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि - 'मैं क्या कहूं, मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस कर रही हूं. दरअसल सभी लोगों के प्यार के कारण ऐसा हो सकता है, मैं लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और सभी ने मुझे मौका दिया है। अच्छे काम करने के अवसर दिए हैं। मैं बिल्कुल भी इस सम्मान की उम्मीद नहीं कर रही थी। अब मैं समझ नहीं पा रही हूं कि इस पर कैसे रिएक्ट करुं।'

PunjabKesari

W20 की सदस्य बनी  रवीना 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन W20 में डेलीगेट के तौर पर चुनी गई हैं। डब्लयू20 जी20 की वीमन एम्पॉवर एंगेजमेंट विंग का हिस्सा है। रवीना को उनके सामाजिक कार्यों के लिए इसमें शामिल किया गया है। वहीं अगर बात रवीना के वर्कफ्रंट की करें तो वह पिछले साल साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 2' में एक अहम किरदार में दिखाई दी थी। 

PunjabKesari
 

Related News