03 MAYFRIDAY2024 12:38:10 PM
Nari

Rashmika का आ गया था विजय देवरकोंडा पर दिल! लेकिन इस वजह से नहीं पहुंची शादी तक बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Jun, 2023 01:20 PM
Rashmika का आ गया था विजय देवरकोंडा पर दिल! लेकिन इस वजह से नहीं पहुंची शादी तक बात

नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस रशिमका मंदाना अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती है। फिल्मों और अभिनय के अलावा रश्मिका की पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन खबरें आती हैं। लंबे समय से उनका नाम साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें कि दोनों की मुलाकत फिल्म गीता गोविंदम के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और यह दोस्ती वक्त के साथ पक्की होती गई। उतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने इसके बारे में खुद एक बार खुलकर बातचीत करते हुए कहा था कि दोनों की दोस्ती फिल्म गीता गोविंदम के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरूआत हुई और ये दोस्ती वक्त के साथ और भी गहरी हो गई है। 

PunjabKesari

रक्षित शेट्टी को भूलाने में विजय देवरकोंडा ने की रश्मिका की मदद

 एक बार एक मीडिया बातचीत के दौरान रश्मिका ने बताया था कि वो रक्षित शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को खत्म होने का दर्द झेल रही थीं तब देवरकोंडा ने उनका बहुत साथ दिया। रश्मिका ने कहा कि उस मुश्किल वक्त में विजय देवरकोंडा ने उनकी काफी अच्छे से देखभाल की और उन्हें एक कंफर्ट जोन दिया। उन्होंने यह भी स्वीकार किया था कि विजय देवरकोंडा की मदद के बाद ही उन्हें यह अहसास हुआ कि इस सब से परे भी एक दुनिया है, जो उन्हें गले लगाने का इंतजार कर रही है। 

PunjabKesari

'वो एक सिंपल शख्स हैं'- रश्मिका

विजय देवरकोंडा को लेकर रश्मिका का कहना है कि वह एक सिंपल शख्स हैं, जो अपनी दुनिया में खुश रहता है। रश्मिका का कहना है, 'गीता गोविंदम' के दौरान हम सिर्फ दोस्त थे, लेकिन एक ऐसी चिंगारी थी, जिसे हम नजरअंदाज नहीं कर सकते थे।

PunjabKesari

कभी-कभी, मेरा दिल कहता था कि 'वह स्पेशल है। हालांकि, 'डियर कॉमरेड' में एक साथ काम करना शुरू करने के बाद कुछ बदलाव देखने को मिले।' रश्मिका के मुताबिक, 'एक समय पर, मैंने विजय देवरकोंडा से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन वह शुरू में झिझक रहा था, लेकिन उनके पास भी मेरे लिए एक स्पेशल फीलिंग थी, तब उन्होंने स्वीकार कर लिया कि जिस तरह से हमारा प्यार पनपा है, उससे हम खुश हैं। वह रक्षित शेट्टी की तरह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है और न ही मुझे अपने करियर को पीछे छोड़ने की बात करता था। वह एक स्वतंत्र विचार वाले व्यक्ति हैं और चाहते हैं कि मैं हमेशा ऐसे ही रहूं।'

PunjabKesari

रश्मिका की इन सभी बातों को सुनने के बाद उनके प्रशंसकों को लगा था कि अब वह और विजय जल्द शादी करेंगे। हालांकि, बाद में रश्मिका ने खुलासा किया था कि फिलहाल उनकी शादी करने की कोई योजना नहीं है। फिलहाल दोनों अपने-अपने करियर में एक अहम पड़ाव पर हैं। उन्होंने कहा था, 'मैं कम से कम अगले 5-7 साल तक शादी नहीं करने वाली।' 

Related News