19 JUNWEDNESDAY2024 11:34:14 PM
Nari

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉरवे' की रियल लाइफ सागरिका से मिल इमोशनल हुई रानी मुखर्जी, गले लगाकर फूट-फूट कर रोई

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Mar, 2023 11:12 AM
'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉरवे' की रियल लाइफ सागरिका से मिल इमोशनल हुई रानी मुखर्जी, गले लगाकर फूट-फूट कर रोई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें रानी मुखर्जी इमोशनल हो गई। यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की जिंदगी पर आधारित है। वहीं जब एक्ट्रेस की इस दौरान असली सागरिका चक्रवर्ती से मुलाकात हुई तो वह इमोशनल हो गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को करण जौहर ने होस्ट किया था। जब करण ने इस बात की घोषणा की यहां पर सागरिका चक्रवर्ती मौजूद है तो रानी मुखर्जी की आंखों से आंसू आ गए। 

फूट फूट कर रोई रानी 

रानी मुखर्जी की यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की जिंदगी पर आधारित है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में देबिका चटर्जी की भूमिका निभाई है। देबिका एक दुखी मां है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए देश से लड़ती है। फिल्म सागरिका की किताब द जर्नी ऑफ ए मदर पर आधारित है। 

PunjabKesari

रियल लाइफ सागरिका को देख हुई इमोशनल 

जैसे ही रियल लाइफ सागरिका स्टेज पर आती है तो रानी इमोशनल हो जाती है। रानी ने पीछे मुड़कर अपने आंसू साफ करने की कोशिश की वहीं करण जौहर इस दौरान उन्हें सांत्वना देते हुए दिखाई दिए। इसके बाद सागरिका ने रानी को गले लगा लिया। 

PunjabKesari

ट्रेलर देख सागरिका ने किया रिएक्ट 

इससे पहले जैसे ही सागरिका ने फिल्म का ट्रेलर देखा था तो वह टूट गई थी। रानी को इस जर्नी से गुजरते हुए देख सागरिका बहुत इमोशनल हुई थी। उन्होंने कहा था कि - 'यह बात शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि अपनी कहानी सुनाते हुए कैसा महसूस होता है, ट्रेलर देखकर मुझे लगा जैसे मैं अपनी लड़ाई को फिर से जी रही हूं। मेरा यह मानना है कि लोगों को इस कहानी को जानना और यह देखना जरुरी है कि आज भी कैसे बेघर मां के साथ व्यवहार किया जाता है। मैं रानी मुखर्जी को धन्यवाद देना चाहती हैं कि मैं अपने बच्चों को वापस लाने के लिए जिस दुख और संघर्ष से गुजरी उसे उन्होंने इतने अच्छे से दर्शाया। वह खुद भी एक मां हैं और एक मां की जर्नी उन्होंने जितने अच्छे से पर्दे पर दर्शकों को दिखाई उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद करना चाहती हूं। उनकी इतने साहस और पूरे शिद्दत से कहानी को दर्शाया की मैं पूरी तरह टूट गई।' 

PunjabKesari

17 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें कि फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉरवे' असीमा छिब्बर ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म सागरिका और उनके पति की सच्ची घटना पर आधारित है। दोनों पति-पत्नी अपने बच्चों से 2011 में बिछड़ गए थे। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा अनीरबन भट्टाचार्य, जिम सरभ और नीना गुप्ता भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari

Related News