15 JULMONDAY2024 9:25:00 PM
Nari

मम्माज बॉय हैं  रणबीर कपूर, तभी तो मां नीतू कपूर के चरणों में रख दी थी अपनी सैलरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jul, 2024 06:23 PM
मम्माज बॉय हैं  रणबीर कपूर, तभी तो मां नीतू कपूर के चरणों में रख दी थी अपनी सैलरी

बॉलीवुड में जब भी  बेस्ट मां-बेटे की जोड़ी की मां- बात होती है तो  नीतू कपूर और रणबीर कपूर का नाम जरूर लिया जाता है। दोनों एक दूसरे के साथ दोस्तों की तरह रहते हैं। जहां नीतू कपूर ने अपने बेटी की प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखती हैं तो वहीं रणबीर ने भी पिता की मौत के बाद मां को अकेला महसूस नहीं होने दिया। आज हम इनसे जुड़ा ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुन कोई भी भावुक हो जाए।

 PunjabKesari
भले ही रणबीर कपूर आज के समय में करोड़ों कमा रहे हैं। एक वक्त ऐसा था जब उन्हें पहली तनख्वाह के रूप में मात्र 250 रुपये मिले थे। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि 1996 की फिल्म प्रेम ग्रंथ में अपनी दूसरी भूमिका के लिए उन्हें 250 रुपये का पेमेंट मिला था। इस फिल्म में उनके पिता ऋषि कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में थे। वह इस पेमेंट को लेकर सीधा मां के पास गए थे। 

PunjabKesari
रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने ये पैसे अपनी मां के चरणों में रख दिए जिसे देख  नीतू कपूर कुछ सेकंड के लिए उन्हें हैरानी से देखती रहीं और फिर खुशी से रोने लगीं। उन्होंने कहा कि ये उन फिल्मी पलों में से एक था, जिसे मैंने रीयल लाइफ में निभाया। वहीं नीतू कपूर को अपने बेटे से एक शिकायत यह है कि वह कोई भी सीक्रेट छिपाकर नहीं रख सकते। 

PunjabKesari
 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने नीतू कपूर ने बताया था कि- , 'कितनी बार मैंने रणबीर को बोला है कि इस बात को किसी से नहीं कहना है और अगले ही दिन वह बात सबको पता रहती है। रणबीर से आप उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि वह आपके राज को राज रखेंगे। रिद्धिमा और मैं इस मामले में एक जैसे हैं।' मां नीतू कपूर की बातों को सुनकर रणबीर खूब हंसे थे। 

PunjabKesari
दिग्गज अभिनेत्री नीतू हमेशा अपने बेटे के साथ खड़ी रही हैं, कठिन समय में उसका साथ दिया है और जीवन की जटिलताओं से निपटने में उसका मार्गदर्शन किया है। वहीं जब भी कपूर परिवार साथ में बाहर निकलता है, तो रणबीर कपूर अक्सर अपनी मां के साथ घूमते नजर आते हैं, तभी उन्हें मॉम्स बॉय भी कहा जाता है।  एक चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जब नीतू कपूर को दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की शराब पीने की आदत के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा, तब उनके बेटे रणबीर उनके सबसे बड़े समर्थक, सबसे अच्छे दोस्त और, जैसा कि वह बताती हैं, उनके "एकमात्र विश्वासपात्र" के रूप में उनके साथ खड़े रहे।

Related News