27 APRSATURDAY2024 10:50:58 PM
Nari

Ranbir Kapoor को आलिया की चप्पल उठाना पड़ा भरी, यूजर बोले- 'मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा औरत..!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Apr, 2023 03:56 PM
Ranbir Kapoor को आलिया की चप्पल उठाना पड़ा भरी, यूजर बोले- 'मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा औरत..!'

आदित्य चोपड़ा के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। शुक्रवार को उनकी मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया, जिसके बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है और आदित्य के घर सेलिब्रिटीज का आना-जाना लगा हुआ है। रणबीर-आलिया भी इस दौरान डायरेक्टर के घर पर नजर आए।  एक्टर इस दौरान कैजुअल लुक में थे तो आलिया ने सिंपल वाइट सूट डाल रखा था। घर के बाहर एक्ट्रेस ने चप्पल उतारी तो पीछे खड़े रणबीर ने उन्हें हाथ में उठाकर अंदर रख दिया। बस फिर क्या था, ये देख यूजर्स भड़क गए और एक्टर को हिदायत देने लगे कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। दरअसल घर में घुसने से पहले आलिया की नजर मंदिर पर पड़ गई थी और वहां दीया भी जल रहा था, इसलिए आलिया ने मंदिर के बाहर ही चप्पल उतार दी, लेकिन रणबीर ने बिना कुछ सोचे-समझे चप्पल पकड़ी और घर के अंदर रख दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर कपूर की यूजर्स ने लगाई क्लास

यूजर्स ने इसके बाद एक्टर की क्लास लगानी शुरु कर दी। एक यूजर ने लिखा, 'आलिया ने मंदिर देखकर बाहर चप्पल उतरी थी। चोपड़ा को दरवाजे के बाहर एक रैक रखना चाहिए'।

PunjabKesari

दूसरे ने लिखा, 'आलिया ने अक्कल की यहां, रणबीर बेवकूफ है'।

PunjabKesari

एक अन्य ने कहा, 'बीवी की चप्पल पब्लिसिटी के लिए उठाई और मंदिर में ट्रोलिंग के लिए रख दी'।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने चुटकी ली- 'मर्द सिर्फ अपनी पसंदीदा औरत की चप्पल उठता है।'

PunjabKesari

बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। संदीप रेड्डी इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभालेंगे। वहीं आलिया भट्ट जल्द रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी, जिसे करण जौहर लेकर आ रहे हैं। रणवीर और आलिया के अलावा इस फिल्म में जया बच्चन और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

PunjabKesari

Related News