01 MAYWEDNESDAY2024 8:08:02 PM
Nari

राम चरण की फैमिली हुई कंप्लीट, अस्पताल के बाहर फूलों से हुआ एक्टर की नन्ही परी का स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jun, 2023 04:40 PM
राम चरण की फैमिली हुई कंप्लीट, अस्पताल के बाहर फूलों से हुआ एक्टर की नन्ही परी का स्वागत

सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' के अभिनेता राम चरण 11 साल बाद पापा बने हैं। उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को अपनी पहली संतान को जन्म दिया है। अब कपल अपनी लाडली बेटी को लेकर घर के लिए निकल गए हैं। अस्पताल के बाहर राम चरण अपनी कंप्लीट फैमिली के साथ नजर आए।

PunjabKesari
साउथ फिल्म स्टार की सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए घर लेकर जा रहे हैं।  एक्टर ने अपनी नन्ही परी  को बेहद प्यार से पकड़ा हुआ है, हालांकि उसका चेहरा ढका हुआ है। इस दौरान मम्मी उपासना भी साथ थी। कपल नन्हे मेहमान को लेकर बेहद  खुश हैं। फैंस ने अस्पताल के बाहर इस क्यूट फैमिली का जोरदार स्वागत किया।

PunjabKesari
वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि अस्पताल के बाहर फूलों की बारिश  हो रही है, इतना प्यार देखकर राम चरण और उनकी पत्नी ने सभी का आभार जताया। इस दौरान पापा सफेद शर्ट और नीली डेनिम जींस में नजर आए तो वहीं  उपासना फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में  बेहद सिंपल और प्यारी लगी। एक्टर ने फैंस और डॉक्टर्स की टीम को धन्यवाद देते हुए कहा- हम बहुत भाग्यशाली हैं। उपासना और बेबी दोनों ही बिल्कुल ठीक हैं।

PunjabKesari

याद हो कि राम चरण के पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने भी ट्वीट कर अपनी पोती के आगमन की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था-  "राजकुमारी का स्वागत है। आपके आगमन पर लाखों लोगों के बड़े परिवार के बीच खुशी का माहौल है और आपके जन्म पर आपके माता-पिता और दादा-दादी बहुत खुश हैं। हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।" 

PunjabKesari

चिरंजीवी ने मीडिया से भी कहा था कि-, ''आज देर रात एक बज कर करीब 49 मिनट पर, राम चरण की पत्नी उपासना ने एक बेटी को जन्म दिया। हमारा परिवार बहुत खुश है। हम कई वर्षों से चाह रहे थे कि ये दोनों अभिभावक बनें और हमारा परिवार आगे बढ़े। भगवान की कृपा और दुआओं से यह सच हो गया।'बता दें कि फिल्म स्टार राम चरण और उपासना कमिनेनी शादी के 11 साल बाद जाकर माता-पिता बने हैं। 
 

Related News