04 MARTHURSDAY2021 12:38:45 AM
Nari

झूठी निकली राखी सावंत की शादी! सामने आई पूरी सच्चाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 04:13 PM
झूठी निकली राखी सावंत की शादी! सामने आई पूरी सच्चाई

बिग बाॅस 14 के घर में ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। राखी कई बार बिग बाॅस के घर में अपनी शादी को लेकर भी बात कर चुकी हैं। राखी शुरूआत से ही कहती आ रही हैं कि वह शादीशुदा है लेकिन अभी तक किसी ने भी उनके पति को नहीं देखा है। यहां तक कि खुद राखी ने भी अपने पति की तस्वीर शेयर नहीं की है। भई, अब राखी अपने पति की तस्वीर शेयर करती भी कैसी क्योंकि उन्होंने अपनी शादी को लेकर फैंस से झूठ जो बोला है। 

राखी के झूठ का हुआ पर्दाफाश!

जी हां, लगा ना जबरदस्त झटका...खबरों की मानें तो राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है। राखी की शादी नहीं हुई है वह सिर्फ शादीशुदा होने का नाटक कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे हुआ राखी के इस झूठ का पर्दाफाश? 

PunjabKesari

होटल केे रिकाॅर्ड की जांच की गई

एक वेबसाइट ने अपनी खबर में बताया कि राखी की कोई शादी नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राखी ने बताया था कि वह 28 जुलाई को मैरियट होटल में रितेश संग शादी के बंधन में बंधी थी। मगर, जब होटल के रिकॉर्ड की जांच की गई तो सामने आया कि उस तारीख को रितेश और राखी की कोई शादी नहीं हुई है। 

PunjabKesari

राखी के परिवार वाले भी इस झूठ में शामिल

इसके अलावा राखी के इस झूठ में उनके परिवारवाले भी शामिल हैं। दरअसल, राखी के भाई ने कई बार कहा है कि वह खुद दोनों की शादी में शामिल हुए थे।

PunjabKesari

बता दें जिस दिन से राखी की शादी की खबर सामने आई है तभी से फैंस एक्ट्रेस के पति का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि रितेश जल्द ही बिग बाॅस के घर में एंट्री करने वाले हैं। यहां तक कि राखी ने बिग बाॅस में कहा था कि उनके पति एनआरआई बिजनेसमैन है और अपने कुछ निजी कारणों की वजह से वह सामने नहीं आ रहे।

Related News