04 MAYSATURDAY2024 10:53:55 AM
Nari

दिशा संग जल्द सात फेरे लेंगे राहुल वैद्य, सामने आया वेडिंग कार्ड

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jul, 2021 12:14 PM
दिशा संग जल्द सात फेरे लेंगे राहुल वैद्य, सामने आया वेडिंग कार्ड

'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार की लवस्टोरी जग-जाहिर है। राहुल ने बिग बाॅस के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद से फैंस इस कपल का शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहा है। हालांकि कोरोना महामारी के कारण शादी को पोस्टपोन कर दिया गया। वहीं अब खबर सामने आई है कि राहुल और दिशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में राहुल ने शादी की तारीख को लेकर खुलासा किया है। 

PunjabKesari

राहुल ने बताया कि वो और दिशा इस साल 11 जुलाई को एक-दूसरे के हो जाएंगे। राहुल ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें शादी की तारीख लिखी हुए है। इसके साथ दिशा और राहुल के नाम का हैशटैग #TheDisHulWedding दिया गया है। 

 

 

वैदिक रीति रिवाज से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैदिक रीति रिवाज से राहुल और दिशा की शादी होगी। साथ ही गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। कोरोना नियमों के चलते शादी में कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बिग बाॅस के जरिए लोगों को राहुल और दिशा की लवस्टोरी के बारे में पता चला था। यहां तक कि शो में राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था। वहीं अब इस कपल की शादी के खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। बिग बाॅस 14 के घर से बाहर आने के बाद से राहुल और दिशा एक साथ समय बिता रहे हैं। कपल को अक्सर साथ में स्पाॅट करते देखा गया है। वहीं फैंस राहुल और दिशा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News