04 MAYSATURDAY2024 10:06:21 AM
Nari

दिशा परमार के हाथों में लगी राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी, कैमरे के सामने जमकर दिए पोज़

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 Jul, 2021 09:48 AM
दिशा परमार के हाथों में लगी राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी, कैमरे के सामने जमकर दिए पोज़

टीवी जगत की एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य की शादी की सेरेमनी शुरू हो चुकी है। यह लव बर्ड 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले  है। इस कपल के घर पर शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। 14 जुलाई की रात को कपल की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी कई तस्वीरें व वीडियोज भी सामने आए। 

PunjabKesari

दुल्हनिया की गेटअप में बेहद क्यूट लुक में नजर आई दिशा परमार
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज में दिशा परमार क्रीम पैंट्स के साथ पिंक कलर के कुर्ता और टैजल्ड दुपट्टा कैरी करते हुए नज़र आई। मेहंदी लगवाते हुए दिशा काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने लुक को स्मोकी आईज, लाइट मेकअप और घुंघराले बालों के साथ एलीगेंट रखा। वहीं मेंहदी सेरेमनी में दिशा पूरे दुल्हनिया की गेटअप में बेहद क्यूट लुक में नजर आई। 

PunjabKesari

 मेहंदी सेरेमनी के दिन इस कपल के घर को बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में देख सकते हैं कि आसपास रंग-बिरंगे फूलों से स्टेज को सजावट गया है जिसके बीच में बड़े से सुंदर बोर्ड पर 'दुल्हनिया' लिखा हुआ है। सामने आई वीडियो में एक्ट्रेस के हाथ में लग रही मेहंदी को साफ देखा जा सकता है।


दिशा की इस वीडियो राहुल और दिशा के  इंस्टाग्राम अकाउंट फैन पेज से कुछ वीडियोज शेयर किये गए हैं। एक अन्य वीडियो में इस सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस की कुछ फ्रेंड्स डांस करती हुई नजर आई।

PunjabKesari

मेहंदी लगवाने के बाद दिशा अपने होने वाले हसबैंड राहुल के साथ काफी पोज दिए, इस दौरान राहुल-दिशा साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं और वीडियो में दिशा अपनी मेहंदी भी दिखाती नजर आ रही हैं।   

Related News