12 AUGFRIDAY2022 8:57:34 AM
Nari

बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी 'राधे मां',विवादों से हैं पुराना नाता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Sep, 2020 12:06 PM
बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी 'राधे मां',विवादों से हैं पुराना नाता

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस जल्द ही शुरु होने वाला है। खबरों की माने तो अक्टूबर में बिग बॉस का 14वां सीजन ऑनएयर हो सकता है। खबरों के मुताबिक इस बार शो में 16 लोग एंट्री लेंगे जिसमें से 3 कॉमनर्स होंगे। कहा जा रहा है कि शो में कॉन्ट्रोवर्सी से भरी राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकती है। सूत्रों की माने तो राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया गया है। 

बिग बॉस के घर में दिखेंगी राधे मां

वैसे तो राधे मां किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन फिर भी आपको बता दें कि इनका विवादों से पुरा नाता है। राधे मां को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। वह किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बनी रहती है। राधे मां खुद को दुर्गा का अवतार बताती है। उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोज किया गया है। खबरों की माने तो इससे पहले भी कई बार राधे मां को बिग बॉस के लिए अप्रोज किया गया लेकिन वह शो में शामिल नहीं हुई। चलिए आपको बताते है राधे मां से जुड़ी कुछ बातें।

सुखविंदर कौर से कैसे बने राधे मां

राधे मां का पूरा नाम सुखविंदर कौर है। पंजाब के गुरदासपुर में सिख परिवार में जन्मी राधे मां की शादी पंजाब के ही एक व्यापारी से हुई थी। कहा जाता है कि राधे मां एवं उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। यहां तक कि राधे मां को लोगों के कपड़े सिलकर अपनी रोजी रोटी कमानी पड़ती थी। फिर उनकी मुलाकात एक महंत से हुई जिसके बाद से उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपनाया। कुछ समय बाद सुशविंदर कौर मुंबई आ गई और यहां आकर राधे मां के नाम से फेमस हो गई। राधे मां हैवी कपड़ों और मेकअप में ही दिखाती देती है। वह ज्यादातर लाल कपड़े ही पहनती है। विवादित बयान और लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुखविंदर ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। एक वक्त में सोशल मीडिया पर सिर्फ राधे मां ही छाई हुई थी। 

250 करोड़ के बंगले की मालकिन है राधे मां

पिछले काफी सालों से राधे मां अलग-अलग वजहों को लेकर चर्चा में रही। राधे मां को लाल रंग से काफी प्यार है। खबरों की माने तो 
राधे मां का मुंबई में नंद नंदन भवन नाम का आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 250 करोड़ बताई जाती है। कहा जाता है कि राधे मां के कमरे में मखमली बिस्तर, एसी, फैंसी लाइटिंग समेत तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। भक्तों से राधे मां एक खास कमरे में मिलती है जिसमें बिस्तर से लेकर परदे तक सभी लाल होते हैं। एक इंटरव्यू में राधे मां ने कहा था कि वह अपने भक्तों के घर में रहती हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास करीब 1 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी होने के आरोप हैं।

लग्जरी गाड़ियां की शौकीन 

बंगले के साथ-साथ राधे मां के पास लग्जरी गाड़ियां भी है।खबरों की माने तो राधे मां के पास मर्सडीज, होंडा सिटी, फॉर्च्यूनर, जगुआर समेत कई लग्जरी कारें हैं। खबरों की माने तो अब राधे मां Shri Radhe Guru Maa Charitable Trust चलाती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने पीएम केयर फंड में 15 लाख डोनेट किए थे। राधे मां के खिलाफ पिछले साल काफी केस दर्ज हुई थे। उनके ऊपर धोखाधड़ी व  दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने जैसे आरोप लगे थे। 

अब देखना होगा कि राधे मां बिग बॉस में क्या कमाल दिखाती है। क्या बिग बॉस के घर में राधे मां बाकी सेलिब्रिटीज के साथ खुद को एडजस्ट कर पाएगी। फिलहाल यह तो वक्त ही बताएगा। 


 
 

Related News