22 JULMONDAY2024 4:56:32 PM
Nari

बुआ Kareena Kapoor से मिलने जा रही राहा पहली बार हुई कैमरे में कैद ! लोग बोले- 'देखकर अच्छा लगा'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Jun, 2023 05:08 PM
बुआ Kareena Kapoor से मिलने जा रही राहा पहली बार हुई कैमरे में कैद ! लोग बोले- 'देखकर अच्छा लगा'

आलिया भट्ट ने जब से अपनी बेटी राहा को जन्म दिया है, तब से लोग उनकी एक झलक पाने के लिए परेशान हैं। वहीं मॉम आलिया बेटी को पैपराजी से दूर रखने की हर कोशिश कर रही है, लेकिन फिर भी कैमरे की नजरों से वो बच नहीं सकती। कई बार वो स्पॉट हो जडाती हैं। अब  एक बार फिर से आलिया अपनी बेटी के साथ कैमरे की नजरों में आ गईं हैं। दरअसल, इस बार वो अपनी ननद करीना के घर राहा को ले जाती हुई स्पॉट हुईं। हालांकि इस वीडियो में राहा का चेहरा बिल्ली की इमोजी से साथ छुपा दिया गया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने वाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 हालांकि साथ में तैमूर अली खान को भी देखा जा सकता है। एक यूजर ने लिखा, 'देखकर अच्छा लगा कि पैपराजी ने आलिया और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा है'।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग राहा का चेहरा छुपाने पर आपत्ती जातते हुए भी नजर आए।

 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म के बाद आलिया और रणबीर ने पैपराजी से बेटी की तस्वीरें किल्क ना करने की गुजारिश की थी, ताकि उनकी बेटी की प्राइवेसी बनी रहे। वहीं पैपराजी भी स्टार्स की गुजारिश का ख्याल रखते हुए तस्वीर शेयर करने से बचते हैं।

PunjabKesari

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पोस्टर सामने आया था, जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ दिखीं थी। इस मल्टी स्टारर फिल्म को करण जौहार ने डायरेक्ट किया है, जिसके चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों में हैं।

Related News