03 MAYFRIDAY2024 9:01:12 AM
Nari

मेरी लाइफ को रोशन कर दिया... लेडी लव के बर्थडे पर राघव ने स्पेशल मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2023 11:06 AM
मेरी लाइफ को रोशन कर दिया... लेडी लव के बर्थडे पर राघव ने स्पेशल मैसेज के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी से भला कौन वाकिफ नहीं है। वैसे तो दोनों के बीच प्यार की दास्तां तो कब से शुरू हो गई थी , लेकिन दुनिया को इसकी भनक कुछ समय पहले ही लगी। कपल की फेयरीटेल वेंडिग की तस्वीरें तो हमने बहुत देख ली आज आपकाे इनकी ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे शायद पहले कभी किसी ने नहीं देखी होगी। 

PunjabKesari
परिणीति चोपड़ा ने कल अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, ऐसे में उनकी बहन प्रियंका से लेकर सभी करीबी लोगाें ने उन्हें इस खास दिन पर ढेर सारी बधाइयां दी। ऐसे में उनके पति राघव भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने अपनी लेडी लव के लिए ना सिर्फ प्यार भरी बातें लिखी बल्कि उनके साथ कुछ शानदार तस्वीरें भी शेयर की।

PunjabKesari
राघव ने अपने पोस्ट में लिखा-  तुम एक सुपरस्टार की तरह मेरी लाइफ को रोशन कर देती हो, पारू! आपकी बस एक मुस्कान मेरी अस्त-व्यस्त लाइफ को भी बेहतरीन बना सकती है, आप मेरी दुनिया में बहुत सारी खुशियां लाए हो। इस खास दिन पर मैं उस बेस्ट महिला के बर्थडे का जश्न मनाना चाहता हूं जो आप हैं। इन फोटोज में हंसी, प्यार और बेस्ट मोमेंट हैं... जैसे कि हमारे पहले साल के ये खूबसूरत पल. जन्मदिन मुबारक हो वाइफ।

PunjabKesari

इस पोस्ट के साथ शेयर की गई हर तस्वीर कुछ अलग और प्यारी है। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है दोनों के बीच प्यार कितना गहरा है। ये सभी तस्वीरें शादी से पहली की बताई जा रही है, जिसे पसंद किया जा रहा है। ये तो सभी जानते हैं कि  परिणीति और राघव कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन उनके बीच नजदीकियां 2022 में एक पंजाबी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। 

PunjabKesari
बताया जाता है कि उस समय परिणीति पंजाब में इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रहीं थीं और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा वहां उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। दोनों को पहली बार मुबंई के एक रोस्टोरेंट पर देखने के बाद  दोनों की लव-स्टोरी की चर्चा हर जगह होने लगी। कपल ने ज्यादा देर तक अपने रिश्ते को छिपाकर नहीं रखा, 13 मई को  कपल ने सगाई कर अपने प्यार का दुनिया के सामने इजहार कर दिया। 

Related News